Three officers stopped pay reply from 10 - तीन अधिकारियों का वेतन रोका, 10 से जवाब-तलब DA Image
12 नबम्बर, 2019|4:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन अधिकारियों का वेतन रोका, 10 से जवाब-तलब

जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक सोमवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में डीएम डॉ. चन्द्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में हुई। डीएम ने हाईकोर्ट से लंबित मामलों को शीघ्र निष्पादन करने का कड़ा आदेश विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दिया।

तीन अधिकारियों का वेतन रोका : जिला भू अर्जन अधिकारी, किरतपुर के बीडीओ और बहेड़ी प्रखंड के बीडीओ के बिना किसी सूचना के बैठक से अनुपस्थित रहे। इससे उनके यहां की समीक्षा नहीं होने से डीएम ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने इन तीनों अधिकारी का एक दिन का वेतन काटने का आदेश दिया। इसके साथ आगे से समय पर बैठक में भाग लेने का आदेश दिया।

तीन विद्युत अभियंताओं से जवाब-तलब : विद्युत विभाग के तीन विद्युत कार्यपालक अभियंता बैठक में बिना सूचना दिये अनुपस्थित रहे। इसके कारण उनके विभाग की समीक्षा नहीं हो सकी। डीएम ने तीनों से जवाब-तलब करने का आदेश दिया।

तीन सीओ सहित पांच से जवाब-तलब : लोक शिकायत निवारण मामले में कार्य समय पर नहीं किए जाने को लेकर डीएम ने गंभीरता से लिया और इसको लेकर पांच अधिकारियों से जवाब-तलब किया। तीन सीओ में सिंहवाड़ा, दरभंगा सदर और बिरौल सीओ शामिल रहे। पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता के छुट्टी पर रहने के बाद भी उनका एक भी प्रतिनिधि शामिल नहीं रहने पर जवाब-तलब किया गया। अन्य कई अधिकारियों को भी कड़ा निर्देश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three officers stopped pay reply from 10