ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाकादिराबाद में रिटायर शिक्षक से तीन लाख झपटा

कादिराबाद में रिटायर शिक्षक से तीन लाख झपटा

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद चौक के पास शनिवार को बाइक पर सवार उचक्के ने रिटायर शिक्षक से तीन लाख रुपये से भरा बैग झपट लिया। इसकी सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार विश्वविद्यालय थाने...

कादिराबाद में रिटायर शिक्षक से तीन लाख झपटा
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSat, 16 Feb 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कादिराबाद चौक के पास शनिवार को बाइक पर सवार उचक्के ने रिटायर शिक्षक से तीन लाख रुपये से भरा बैग झपट लिया। इसकी सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार विश्वविद्यालय थाने की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ित को साथ लेकर झपट्टामार गिरोह के सदस्यों की तलाश की। हालांकि वे पुलिस के हाथ नहीं लगे।

पीड़ित शिक्षक की पहचान मधुबनी जिले के बासोपट्टी निवासी कामेश्वर ठाकुर के रूप में की गई है। वे फिलहाल कादिराबाद चौक से सुंदरपुर जाने वाली गली में किराए के मकान में रहते हैं। रुपये से भरे बैग में पांच लाख रुपए का चेक भी था। शिक्षक जीवछघाट जनता हाईस्कूल से कुछ दिनों पहले रिटायर हुए हैं। मामले में उनके आवेदन पर थाने में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। उधर, शाम को करीब पांच बजे शिक्षक का बैग लक्ष्मीसागर पोस्ट ऑफिस के पास पाया गया। बैग से राशि गायब थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने बैग को वहां से बरामद किया। उसमें कई कागजात मौजूद थे।

पीड़ित शिक्षक के अनुसार वे अपने खाते से सात लाख रुपये निकालने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के केएसडीएसयू ब्रांच गए थे। कैश की कमी की वजह से उन्हें तीन लाख रुपये का भुगतान किया गया। राशि को बैग में रखकर वे संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर होते हुए पुरानी बस स्टैंड के रास्ते कादिराबाद चौक पहुंचे। जैसे ही वे गली में थोड़ी दूर आगे बढ़े कि इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने उनका रुपये भरा बैग झपट लिया और सुंदरपुर की ओर भाग निकले। शिक्षक ने बताया कि जो उचक्का बाइक चला रहा था, वह हेलमेट लगाए हुए थे। बाइक पर पीछे बैठे उचक्के ने काले रंग की शर्ट पहन रखी थी।

शिक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद वे दोबारा बैंक पहुंचे। उन्होंने छीने गए बैग में मौजूद चेक का भुगतान नहीं करने संबंधित सूचना वहां दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस संबंध में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया कि उचक्कों की तलाश की जा रही है। शिक्षक के बयान पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि उचक्कों की पहचान के लिए बैंक व घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें