अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंगल बना अमंगल, सड़क हादसों में तीन की मौत

मंगल बना अमंगल, सड़क हादसों में तीन की मौत

जिले के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। सदर थाना क्षेत्र के गौसाडीह गांव में मोटरसाइकिल की ठोकर से एक अधेड़ की मौत हो गई। बाइक सवार मोटरसाइकिल को वहीं छोड़ भाग निकला। मुआवजा की मांग को लेकर ग्रामीणो ने पीडब्ल्यूडी सड़क को 2 घंटे तक जाम कर दिया। प्रखंड प्रशासन की ओर से मृतक के परिजन को 20000 रुपया का परिवारिक लाभ देने के बाद मामला शांत हुआ। मृतक की पहचान गांव के ही चंदेश्वर शर्मा 55 वर्ष के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि चंदेश्वर अपने घर के सामने सड़क किनारे साइकिल धो रहा था। इसी बीच गौसाघाट की ओर से तेजी से आ रही एक ट्रिपल लोडेड बाइक काफी जोड़ से उसे ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही चंदेश्वर साइकिल सहित काफी दूर खेत में जा गिरा। कुछ देर बाद ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार बाइक पर सवार तीन लोग नाबालिग थे। उन लोगों को भी काफी चोट आई थी। घटना के बाद वे तीनों मोटरसाइकिल छोड़कर भाग निकला। गुस्साए ग्रामीणों ने राहत की मांग को लेकर गैसाघाट से काकरघाटी स्टेशन जाने वाली ग्रामीण सड़क को घटनास्थल के पास जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय मुखिया पति अवधेश यादव, उप मुखिया रामकुमार यादव, वार्ड सदस्य बिरजू पासवान सहित कई आसपास के जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। सदर थाना के एएसआई दशरथ प्रसाद चौहान दल बल के साथ व प्रखंड के प्रतिनिधि दीपू श्रीवास्तव पारिवारिक लाभ का चेक लेकर मौके पर पहुंचे। सभी लोगों ने मिलकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त करवाया । पुलिस लाश का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के डीएमसीएच

ले गई।

युवक की मौत से आक्रोशित हो दो घंटे तक सड़क को रखा जाम : कुशेश्वरस्थान। कुशेश्वरस्थान-बिरौल एसएच 56 के औराही गांव के समीप मंगलवार की सुबह तेज गति से जा रहा ट्रक बाइक सवार को कुचलते हुए निकल गया। इस घटना में बाइक चालक कलना गांव निवासी कैलाश मुखिया का पुत्र हेमन्त कुमार उर्फ लालबाबू मुखिया (27) की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। वहीं बाइक पर सवार भुट्टा यादव के पुत्र रंजित यादव गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अत्यन्त नाजुक अवस्था में डीएमसीएच भेजा गया।

बताया जाता है ट्रक कुशेश्वरस्थान से दरभंगा तथा बाइक कलना से कुशेश्वरस्थान की ओर जा रही थी। घटना से आक्रोशित ग्रामीण सुबह 7 बजे से 9 बजे तक मुख्य सड़क को जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण राहगीरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बाद में डीएसपी दिलीप कुमार झा, सीओ कृष्ण कुमार सिंह तथा बीडीओ विवेक रंजन ने लोगों को काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया परन्तु आक्रोशित लोगों ने एक नहीं सुनी। इसके बाद आम आदमी की परेशानी के मद्देनजर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा तब जाकर जाम हटाने में अधिकारी सफल हुए। मौके पर उपस्थित बीडीओ व सीओ ने मृतक की पत्नी को पारिवारिक लाभ योजना व कबीर अंत्योष्टि योजना का चेक दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three killed in road accident, road accident