ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगा मैरची गांव में तीन घर जलकर राख

मैरची गांव में तीन घर जलकर राख

कुशेश्वरस्थान। हिरणी पंचायत के मैरची गांव में रविवार को अगलगी के एक घटना में...


मैरची गांव में तीन घर जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 27 Sep 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कुशेश्वरस्थान। हिरणी पंचायत के मैरची गांव में रविवार को अगलगी के एक घटना में तीन घर जलघर राख हो गया।इस घटना में हजारों रुपए की सम्पत्ति जलने की सूचना है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विमला देवी के घर में खाना बनाने के दौरान आग लगी और देखते ही देखते आग राजेंद्र पासवान एवं गजेंद्र पासवान के घर को अपने चपेट में ले लिया। इससे तीनों घर एवं उसमें रखें सभी सामान जलकर राख हो हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। इस बाबत सकिरणा के बिशेश्वर साह सहित कई लोगों ने सीटों को सूचना देकर पीड़ित परिवार को जल्द राहत उपलब्ध कराने की मांग की। इस बाबत सीओ ने कर्मचारी को निर्देश दिया है।

परिभ्रमण को पहुंचे छात्र:

जाले। बिस्फी प्रखंड के भगौती गांव के अस्सी बच्चों एवं युवाओं ने रविवार को कृषि विज्ञान केंद्र के प्रक्षेत्र का परिभ्रमण किया। नई तकनीक से हो रही खेतीबाड़ी के बारे में जानकारी ली। नेतृत्व आत्मा के कृषि तकनीकी प्रबंधक, अभिषेक कुमार कर रहे थे।

सड़क हादसे में दो युवक घायल:

तारडीह। बथिया -राजाखड़वार मुख्य सड़क पचुरखी -कटमा के पास रविवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगो ने घायल दोनों युवको को इलाज के लिए सकरी स्थित निजी नसिंग होम में भर्ती कराया। दोनों युवक सकरी थाना क्षेत्र के टेगरी गांव के है । बताया जाता है कि घायल तिरपित ठाकुर व सुभाष कुमार नदियामी गांव से अपने घर टेगरी जा ही रहे थे कि अचानक पीछे से आ रही स्कॉर्पियो ठोकर मार कर भाग निकला।

घर से 35 बोतल विदेशी शराब जब्त:

बेनीपुर। बहेड़ा थाना पुलिस ने रविवार को नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड सात चौगमा मुहल्ला में किसन कमती के घर पर छापामारी कर 35 बोतल विदेशी शराब बरामद की तथा शराब तस्कर भागने में सफल रहा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की गई जिसमें 35 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। एसएचओ सुरेश राम ने बताया कि शराब तस्कर के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें