ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाहत्यारों की गिरफ्तारी के लिए होगा प्रदर्शन

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए होगा प्रदर्शन

लहेरियासराय | संवाद सूत्र योग शिक्षक दीपक चौरसिया की नृशंस हत्या के दो महीने...

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए होगा प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 24 Feb 2021 04:32 AM
ऐप पर पढ़ें

लहेरियासराय | संवाद सूत्र

योग शिक्षक दीपक चौरसिया की नृशंस हत्या के दो महीने के बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने व पतोर-फेकला ओपी क्षेत्र में अपराधी गिरोहों की बढ़ते उत्पात पर लगाम लगाने के सवाल पर सयुंक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर मिथिला क्षेत्र के आईजी व वरीय पुलिस अधीक्षक के समक्ष 25 फरवरी को प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन की लिखित सूचना सयुंक्त संघर्ष समिति की ओर से मंगलवार को बहादुरपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख व भाकपा (माले) नेता हरि पासवान व पंचायत समिति सदस्य गंगा प्रसाद ने आईजी व वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय को दी। इस आशय की जानकारी देते हुए इन नेताओं ने कहा कि इस कार्यक्रम में पतोर-फेकला इलाके अमन, न्याय पसंद व अपराधियों के बढ़ते मनोबल से परेशान सभी लोग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस प्रदर्शन में भाकपा, भाकपा (माले), राजद, कांग्रेस, रालोसपा सहित कई पार्टी के लोग भाग लेंगे।

जनवरी में हुई थी दीपक की हत्या:

दीपक चौरसिया हायाघाट थाना क्षेत्र के पतोर ओपी क्षेत्र के कोकट गांव निवासी प्रमोद भगत का इकलौता पुत्र था। बताया जाता है कि दीपक सात जनवरी को बहादुरपुर थाने के तारालाही गांव में भोज खाने के बाद से लापता था। पांच दिनों के बाद योग शिक्षक दीपक चौरसिया की लाश हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौरी कोठी नहर में बरामद हुआ था।

रामबाग पुल को क्षतिग्रस्त करने वाला ट्रक जब्त:

दरभंगा। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के राज किले के अंदर ऐतिहासिक रामबाग पुल के क्षतिग्रस्त होने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। जिस बालू लदे ट्रक के गुजरने से पुल क्षतिग्रस्त हुआ था उसे जब्त कर लिया गया है। मध्य प्रदेश नंबर के 10 चक्का वाले ट्रक पर सरकारी संपत्ति को क्षतिग्रस्त करने को लेकर पुलिस ने प्राथमिक भी दर्ज की है। इसके अलावा ट्रक पर क्षमता से अधिक माल लोड करने तथा तेजी एवं लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें