ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापिकअप वैन से कुचल कर बालक की मौत, चालक धराया

पिकअप वैन से कुचल कर बालक की मौत, चालक धराया

दरभंगा-जयनगर एनएच 105 के ननौरा चौक पर बुधवार की सुबह करीब 8 बजे एक बालक की मौत पिकअप वैन से कुचल कर हो गयी। मृतक ननौरा गांव के सदरे आलम नदाफ का पुत्र मो. रिजवान नदाफ (8) बताया गया है। बताया गया है कि...

पिकअप वैन से कुचल कर बालक की मौत, चालक धराया
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 17 Aug 2018 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा-जयनगर एनएच 105 के ननौरा चौक पर बुधवार की सुबह करीब 8 बजे एक बालक की मौत पिकअप वैन से कुचल कर हो गयी। मृतक ननौरा गांव के सदरे आलम नदाफ का पुत्र मो. रिजवान नदाफ (8) बताया गया है। बताया गया है कि वह घर के पास हीं उक्त मार्ग को पार कर रहा था। इसी क्रम में दरभंगा की ओर से सब्जी से लदी तेज गति से दरभंगा की ओर से आ रही पिकअप वैन की चपेट में वह आ गया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ एनएच को घटना स्थल पर बांस और बल्ला से जाम कर आवागमन ठप कर दिया। इस दौरान सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लम्बी कतारे लग गयी। जिससे आम नागरिकों को कठिनाईयां उठानी पड़ी। सूचना मिलते हीं बीडीओ महेश चन्द्र, सीओ अजीत कुमार झा तथा केवटी थानाध्यक्ष कौशल कुमार, एसआई मो. जाहिद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाया और बीडीओ के परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 लाख का चेक तथा वहां के मुखिया के कवीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार राशि नगद मृतक के बड़े भाई राजा नदाफ को दिये जाने के बाद जाम हटा लिया गया। इस दौरान एनएच सुबह करीब 8 बजे से 9 बजे तक एक घंटे तक जाम रहा।

इधर ग्रामीणों ने पिकअप वैन के भागते हुए चालक को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पूछे जाने पर चालक ने अपना नाम और पता में समस्तीपुर जिले के कल्याण पुर थाना के बरहेता गांव निवासी जयराम पासवान बताया है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतक के भाई राजा नदाफ के आवेदन पर पिकअप वैन के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार चालक जयराम को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। रिजवान सदरे आलम का पांच पुत्रों में चौथा नम्बर था। मृतक रिजवान के पिता सदरे आलम गांव में हीं मोटर मैकेनिक का काम करता है। उसके मौत पर पूरा परिवार सदमे में है। माता रूही खातून और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें