DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपराधियों ने चालक को अगवा कर ट्रैक्टर लूटा

अपराधियों ने चालक को अगवा कर ट्रैक्टर लूटा

सदर थाना क्षेत्र के एनएच 57 बेला गोपालपुर के पास 29 मई की देर शाम स्कार्पियो सवार अपराधियों ने एक ट्रैक्टर लूट लिया। अपराधियों ने ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे अगवा कर लिया। फरार होने के दौरान उनलोगों हाथ-पैर बांधकर चालक को एकमी घाट के पास सड़क किनारे फेंक दिया।

रात करीब 12 बजे हाथ-पांव खोलकर चालक किसी तरह गड्ढे से निकलकर सड़क पर आया। शोर मचाने पर उधर से गुजरने वाले लोग वहंा जुट गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के सहयोग से चालक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चालक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के बदिया गांव निवासी सुख लाल यादव के रूप में की गई है। सदर थाना की पुलिस ने बुधवार की सुबह नर्सिंग होत पहुंचकर जख्मी चालक से घटना की जानकारी ली। उसके बयान पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। एफआईआर में उसने कहा है कि रात को लगभग 9 बजे वह ट्रैक्टर लेकर दिल्ली मोड़ से रानीपुर जा रहा था। कुछ दूर आगे जाने पर पीछे से आ रही एक स्कार्पियो ने ट्रैक्टर को आगे से घेर लिया। स्कार्पियों से चार अपराधी उतर कर उसके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद उनलोगों ने उसके हाथ-पैर बांध दिया और उसे स्कार्पियों के अंदर ठेल दिया। उसकी आंखों पर भी पट्टी बांध दी गई। अपराधियों ने उसकी जेब से साढ़े पांच हजार रुपये के अलावा उसका मोबाइल फोन निकाल लिया। स्कॉर्पियो पर एक घंटे तक घुमाने के बाद उनलोगों ने उसे स्कार्पियो से बाहर ढकेल दिया। किसी तरह उसने अपने हाथ-पैर खोले। आंख पर से पट्टी हटाने के बाद उसे पता चला कि वह बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमी घाट के पास सड़क किनारे गड्ढे में पड़ा है।

एफआईआर में चालक ने कहा कि सड़क पर पहुंचकर उसने लोगों के सहयोग से घटना की सूचना बहादुरपुर थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे इलाज के लिए नर्सिंग होम में दाखिल कराया। पुलिस ने ट्रैक्टर मालिक को भी घटना की सूचना दी। थानीय लोगों के सहयोग से बहादुरपुर थाना को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर के मालिक को सूचित किया। लूटा गया पावर ट्रैक्टर रानीपुर निवासी भोला यादव का बताया जाता है। थानाध्यक्ष उमेश चंद्र तिवारी ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The criminals abducted the tractor and looted the tractor