ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाउपद्रवियों की कोशिश को किया नाकाम

उपद्रवियों की कोशिश को किया नाकाम

स्थानीय थाना क्षेत्र के मनिकौली में दो युवकों के बीच हुई मारपीट को उपद्रवियों ने सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे अधिकारियों एवं गणमान्य लोगों ने मामले को संभाला। इस मामले में पुलिस...

उपद्रवियों की कोशिश को किया नाकाम
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाTue, 02 Jun 2020 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के मनिकौली में दो युवकों के बीच हुई मारपीट को उपद्रवियों ने सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे अधिकारियों एवं गणमान्य लोगों ने मामले को संभाला। इस मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया गया है कि मनिकौली के पूर्व मुखिया के पुत्र मो. एजाज एवं गांव के ही युवक किशुन महतो के बीच सड़क पर बाइक को साइड देने में विलंब को लेकर दो दिन पूर्व हाथापाई हो गई थी। दोनों युवक बदला लेने की तलाश में एक दूसरे को ढूंढ रहे थे। इसी बीच सोमवार को पेठिया गाछी चौक के पास मो. एजाज एवं किशुन महतो की मुलाकात आमने-सामने हो गई। इस बीच हुई मारपीट में किशुन महतो जख्मी हो गया। इसे जख्मी होते देख कुछ लोग मौके पर जमा हो गए। मो. एजाज को पकड़ने की कोशिश की। वह एक दुकान में छुपा गया। मौके पर पहुंची सिंहवाड़ा पुलिस ने उसे दुकान से निकालने की कोशिश की। इस बीच बड़ी संख्या में लोग सड़क पर जमा हो गए। कुछ उपद्रवियों ने पुलिस की गाड़ी पर खेत से मिट्टी उठाकर फेंकना शुरू किया। स्थिति के बिगड़ने की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी योगेंद्र कुमार, एसडीपीओ अनोज कुमार, सीओ सुशील कुमार उपाध्याय, बीडीओ सिद्धार्थ कुमार सहित सिमरी, कमतौल, आदि थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जख्मी को जांच के लिए सिंहवाड़ा सीएससी में भर्ती कराया। जहां से उपचार के बाद उसे छोड़ दिया गया। घटनास्थल पर पुलिस की तैनाती की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें