ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगादरभंगा में शिक्षक ने छात्राओं से की छेड़खानी

दरभंगा में शिक्षक ने छात्राओं से की छेड़खानी

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट स्थित राधा रानी कन्या मध्य विद्यालय, रुहेलांगज में पदस्थापित एक शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी किए जाने से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को विद्यालय में जमकर...

दरभंगा में शिक्षक ने छात्राओं से की छेड़खानी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 13 Jul 2018 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट स्थित राधा रानी कन्या मध्य विद्यालय, रुहेलांगज में पदस्थापित एक शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी किए जाने से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को विद्यालय में जमकर हंगामा किया। स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की और आपदा प्रबंधन का प्रशिक्षण देने दूसरे स्कूल से आए दो शिक्षकों की जमकर पिटाई कर दी। स्कूल की प्राचार्या और अन्य शिक्षकों को एक कमरे में बंद कर दिया। आरोपित शिक्षक के नहीं मिलने पर वे और ज्यादा आक्रोशित हो गये। टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। स्कूल की प्राचार्या इंदिरा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्कूल को फिलहाल सात दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। आरोपित सहायक शिक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह फरार हैं।

सूचना मिलने पर नगर, विश्वविद्यालय, लहेरियासराय व सदर थाना के अलावा मब्बी व कोतवाली ओपी की पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्कूल में बंधक बनी एचएम व अन्य शिक्षकों को बाहर निकालने का प्रयास किया। हालांकि लोग पुलिस का विरोध करने लगे। इसे देखते हुए दंगा नियंत्रण बल को बुलाया गया। उसने भीड़ का यहां से खदेड़ दिया। आरोपित शिक्षक आज स्कूल नहीं आए थे।

इधर कई छात्राओं व उनके परिजन की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल की प्राचार्या को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। स्कूल की एक अन्य शिक्षिका रानी कुमारी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एचएम इंदिरा कुमारी पर आरोप है कि मामले की जानकारी पूर्व में दिए जाने के बावजूद उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। डीईओ के निर्देश पर डीपीओ (स्थापना) रामाश्रय प्रसाद स्कूल पहुंचे। उन्होंने बताया कि स्कूल को फिलहाल सात दिनों के लिए बंद किया जा रहा है। आरोपित शिक्षक के अलावा स्कूल की एचएम को सस्पेंड करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वे मामले की जानकारी डीईओ को देंगे।

कोट

स्कूल की एचएम को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जानकारी देने जाने के बावजूद वे चुप बैठी रहीं। उन्होंने बताया कि आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। छात्राओं के परिजनों के बयान पर एफआईआर दर्ज करायी जा रही है।

अनोज कुमार, सदर एसडीपीओ

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बालूघाट स्थित राधा रानी कन्या मध्य विद्यालय, रुहेलांगज में एक शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी किए जाने की घटना के विरोध में हंगामा करते ग्रामीण।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें