ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापोलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों के बीच जमकर हुई मारपीट

पोलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों के बीच जमकर हुई मारपीट

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक छात्रावास परिसर में सरस्वती पूजा के दौरान गुरुवार की देर रात छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट...

पोलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों के बीच जमकर हुई मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSat, 01 Feb 2020 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक छात्रावास परिसर में सरस्वती पूजा के दौरान गुरुवार की देर रात छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान परिसर के अंदर अफरातफरी मची हुई थी। बताया जाता है कि छात्रावास परिसर में 29 जनवरी से ही सरस्वती पूजा का आयोजन हो रहा था। इसी क्रम में किसी छात्र के वहां पूजा देखने आए अतिथि के साथ दूसरे छात्रों के द्वारा बदसलूकी की गई। इसके बाद दोनों गुटों में तनाव बढ़ गया।

देर शाम एक छात्र अभिमन्यु को चूनाभट्ठी व आजमनगर के रहनेवाले छात्र उठाकर ले गए। इसके बाद रात्रि लगभग 11 बजे दर्जनों की संख्या में छात्र हाथ में लाठी-डंडा लेकर अभिमन्यु को खोजने आजमनगर के छात्र के घर पहुंचे। वहां पहुंचने पर छात्र घर पर नहीं मिला। इसी बीच उन्हें पता चला कि अभिमन्यु वापस लौट गया है। सभी लोग पॉलिटेक्निक कॉलेज लौट गए। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह व मब्बी ओपी प्रभारी गौतम कुमार भी वहां पहुंचे थे। पुलिस छात्रों को शांत कराकर वापस लौट गई। इसी बीच शुक्रवार सुबह में पॉलिटेक्निक के मुख्य गेट से थोड़ा हटकर एक जली हुई बाइक मिली। थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रों ने आपस में ही समझौता कर लिया है।किसी पक्ष से कार्रवाई के लिए आवेदन नहीं दिया गया है। जली गई बाइक पुरानी बतायी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें