DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › दरभंगा › किसानों के लिए विशेष श्रद्धांजलि सभा आज
दरभंगा

किसानों के लिए विशेष श्रद्धांजलि सभा आज

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:50 PM


किसानों के लिए विशेष श्रद्धांजलि सभा आज

दरभंगा। बिहार राज्य किसान काउंसिल राज्य अध्यक्ष ललन चौधरी एवं संयुक्त सचिव सह दरभंगा जिला किसान काउंसिल जिला सचिव श्याम भारती ने संयुक्त बयान जारी कर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और द्वेष फैलाने, हत्या और षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार करने की मांग की है। हत्या के आरोपी मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा और उसके सहयोगियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। इन मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी आवाहन पर 12 अक्टूबर को पोलो मैदान से किसानों के लिए विशेष प्रार्थना सभा एवं श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर शाम को मोमबत्ती मार्च आयोजित करने की बात कही है।

रेल संबंधी स्थाई समिति के फिर बने सदस्य:

दरभंगा। केंद्र सरकार की ओर से संसदीय समितियों का पुनर्गठन किया गया है। दरभंगा सांसद और बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य गोपाल जी ठाकुर को पुन: एक बार रेल संबंधी स्थायी समिति का सदस्य बनाया गया है। इस समिति में पुन: सदस्य बनाए जाने पर सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पुन: मुझ पर विश्वास करने के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं। सांसद ने गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सहित सभी वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। उधर, इसकी सूचना मिलने पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

भवन के निर्माण से संबंधित हुई जांच:

बेनीपुर। एनपीएस मल्लाहटोल डखराम के भवन से संबंधित मामले की जांच सोमवार को बीइओ कृष्ण कुमार ने की। स्थानीय संजय कुमार यादव द्वारा सीएम जनता दरबार में एनपीएस मल्लाहटोल डखराम के अर्ध निर्मित भवन के निर्माण की मांग को लेकर दिए गए आवेदन के आलोक में डीइओ के आदेश पर बीइओ ने जांच की। अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारी को दी जाएगी।

न्यायिक प्रक्रिया की दी गयी जानकारी:

लहेरियासराय। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अंतर्गत प्रेम जीवर गांव में डोर टू डोर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें लोगों को न्यायिक प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई। इससे पहले रविवार को हरिपट्टी में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में पैनल अधिवक्ता मो. कलीमुल्लाह, पारा विधिक स्वयंसेवक गौरी शंकर पासवान व त्रिपुरारी झा तथा आंगनबाड़ी सेविका एवं समूह के अन्य लोग शामिल थे।

संबंधित खबरें