ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगानाव के अभाव में सर्पदंश की शिकार बच्ची की मौत

नाव के अभाव में सर्पदंश की शिकार बच्ची की मौत

थाना क्षेत्र के पघारी गांव में बीती रात सांप काटने से सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि संजीत ठाकुर की पुत्री रुक्मिणी कुमारी भाई व मां के साथ सोई हुई थी। बुधवार की सुबह तीन बजे...

नाव के अभाव में सर्पदंश की शिकार बच्ची की मौत
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 04 Oct 2019 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के पघारी गांव में बीती रात सांप काटने से सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि संजीत ठाकुर की पुत्री रुक्मिणी कुमारी भाई व मां के साथ सोई हुई थी। बुधवार की सुबह तीन बजे विषैले सांप ने डंस लिया।

आनन फानन में बिरौल सीएचसी ला रहे थे। लेकिन गांव के पश्चिम मल्लिक घर के समीप मुख्य सड़क के कटान में बाढ़ का पानी तेज धारा से बह रहा था। वहां नाव उपलब्ध नहीं रहने के कारण सर्पदंश की शिकार बच्ची ने वही कटान के समीप ही दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पंचायत की मुखिया गुड़िया देवी ने सीओ को देकर मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग की है। वहीं उन्होंने बताया कि उक्त कटान में नाव उपलब्ध रहती तो बच्ची की मौत नहीं होती।

इधर अंचल अधिकारी राकेश ने बताया कि पघारी गांव के मल्लिक घर के समीप मुख्य सड़क के कटान में विगत चार दिनों से नाव का परिचालन किया जा रहा है। सर्पदंश से मौत की सूचना परिजन व मुखिया की ओर से नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें