DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  दरभंगा  ›  बिरौल में शराब सहित तस्कर गिरफ्तार
दरभंगा

बिरौल में शराब सहित तस्कर गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Sat, 19 Jun 2021 04:20 AM
बिरौल में शराब सहित तस्कर गिरफ्तार

बिरौल। गुरुवार की रात देवकुलीधाम गांव से शराब तस्कर को शराब की खेप के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार तस्कर देवकुली गांव के बको उर्फ विक्रांत राय बताया गया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश पासवान ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सीमावर्ती क्षेत्र देवकुलीधाम में शराब तस्करी जोरो चल रहा है। जिसपर जगन्नाथपुर चेक पोस्ट पर तैनात सअनि हरेन्द्र सिंह यादव को गश्ती तेज करने का निर्देश दिया गया। गुरुवार को रात बको राय गुलाब गाछी सिसौनी सड़क से बाइक होंडा लियो बीआर 033 एएफ 8565 पर बोरी मे शराब भरकर जगन्नाथपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान पुलिस को देखते ही उक्त तस्कर गाड़ी घुमाकर भागने लगा। बाइक घुमाकर भागते देख गश्ती दल में शामिल पुलिस ने तस्कर को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर बाइक पर लदे प्लास्टिक की बोरी से 180 एमएल की 62 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी। सभी शराब व बाइक को जब्त कर तस्कर को थाना ले आया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

कलवाड़ा से शराब तस्कर गिरफ्तार:

सिंहवाड़ा। पुलिस ने कलवारा गांव में छापेमारी कर शराब तस्कर कलवारा निवासी किशन सहनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार इसके घर छापेमारी के दौरान बाइक से शराब बरामद की गई थी। पुलिस इस मामले में इसे तलाश कर रही थी। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

नशामुक्ति केंद्र पुन: चालू करने की मांग:

दरभंगा। सीपीआईएम राज्य सचिव मंडल सदस्य श्याम भारती ने शुक्रवार को डीएम को स्मार पत्र देकर डीएमसीएच स्थित बंद नशा मुक्ति केंद्र को पुन: चालू करने की मांग की है। इसकी प्रतिलिपि अध्यक्ष रोगी कल्याण समिति सह आयुक्त दरभंगा प्रमंडल, प्रधान स्वास्थ्य सचिव बिहार पटना, बिहार राज्य स्वास्थ्य समिति पटना, सिविल सर्जन दरभंगा व अधीक्षक दरभंगा डीएमसीएच को भी प्रतिलिपि दिया गया है।

संबंधित खबरें