ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाजगह-जगह शराब के साथ छह धराए

जगह-जगह शराब के साथ छह धराए

कमतौल थाने की पुलिस को बीते गुरूवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली कि बरिऔल गांव स्थित एक दुकान में अवैध शराब की बिक्री होती है। पुलिस के वहां पहुंचते ही एक व्यक्ति भागने लगा। उसे खदेड़कर पुलिस ने धर...

जगह-जगह शराब के साथ छह धराए
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSat, 20 Jun 2020 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

कमतौल थाने की पुलिस को बीते गुरूवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली कि बरिऔल गांव स्थित एक दुकान में अवैध शराब की बिक्री होती है। पुलिस के वहां पहुंचते ही एक व्यक्ति भागने लगा। उसे खदेड़कर पुलिस ने धर दबोचा।

पूछताछ में उसकी पहचान थाना दरभंगा सदर (मब्बी ओपी) के मखनाही गांव निवासी चांद प्रसाद सिंह उर्फ चुनचुन सिंह के रूप में हुयी। फिर बरिऔल स्थित उसकी दुकान में तलाशी के दौरान 750 एमएल की दो रोयाल मेंशन विदेशी शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष सरवर आलम ने इसकी पुष्टि की।

केवटी : स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में 5 लीटर देसी शराब के साथ गांव के ही सूरज ठाकुर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत थाने में एफ आई आर दर्ज कर उसे शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बहेड़ी : बहेड़ी बाजार के गौड़ी राय को गुरुवार की देर रात को डेढ़ लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि कांड संख्या 147/20 दर्ज करते हुए शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सुरहाचट्टी : पतोर ओपी की पुलिस ने 18 जून की रात उघरा गांव के निमहा टोला निवासी बेचन मुखिया को करीब पांच लीटर देसी शराब के साथ उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी सुभाषचंद्र मंडल ने बताया कि इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हायाघाट : स्थानीय थाना की पुलिस ने 18 जून की रात बरछिया गांव में दो घरों में छापेमारी कर करीब 15 लीटर देसी शराब जब्त कर एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अवर निरीक्षक राम सुधार सिंह के अनुसार छापेमारी में राम प्रीत मुखिया के घर से करीब 10 लीटर तथा एक महिला के घर से करीब पांच लीटर देसी शराब जब्त कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें