ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगामास्क नहीं लगाने पर उठक-बैठक

मास्क नहीं लगाने पर उठक-बैठक

लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। मास्क लगाकर नहीं चलने वालों को गुरुवार को पुलिस ने उठक-बैठक कराकर सबक सिखाने का काम...

मास्क नहीं लगाने पर उठक-बैठक
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 01 May 2020 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले में पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। मास्क लगाकर नहीं चलने वालों को गुरुवार को पुलिस ने उठक-बैठक कराकर सबक सिखाने का काम किया। लहेरियासराय टावर पर एसआई मौसम द्वारा बिना हेलमेट के चलने वाले बाइक चालकों से जुर्माना वसूला जा रहा था। इस दौरान जो साइकिल चालक या बाइक चालक बिना मास्क के चल रहे थे उन्हें भी बख्शा नहीं जा रहा था। उन लोगों से कान पकड़कर उठक-बैठक करवायी जा रही थी।

यही नजारा बेंता चौक पर भी देखने को मिला। वहां एसआई पंकज कुमार दास पुलिस टीम के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। उन्होंने सामान्य लोगों के साथ-साथ रसूखदारों को भी नहीं बख्शा। इस दौरान एक बुलेट बाइक पर सवार होकर दो शिक्षित युवक जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोका। जब उन्हें कान पकड़कर उठक-बैठक करने को कहा गया तो वे आनाकानी करने लगे। फिर जब पुलिस द्वारा सख्ती दिखाई गई तो वे उठक-बैठक करने लगे। पूरे दिन शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर पुलिस द्वारा उठक-बैठक कराने का सिलसिला जारी रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें