ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगासात निश्चय में गड़बड़ी की हो जांच

सात निश्चय में गड़बड़ी की हो जांच

अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाव्यापी कार्यक्रम के तहत बहादुरपुर प्रखंड कार्यालय पर शनिवार को कार्यकर्ताओं ने धरना- प्रदर्शन किया। सुबोध चौधरी की अध्यक्षता में सभा को संबोधित करते हुए किसान सभा के...

सात निश्चय में गड़बड़ी की हो जांच
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 09 Jun 2019 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय किसान सभा के जिलाव्यापी कार्यक्रम के तहत बहादुरपुर प्रखंड कार्यालय पर शनिवार को कार्यकर्ताओं ने धरना- प्रदर्शन किया। सुबोध चौधरी की अध्यक्षता में सभा को संबोधित करते हुए किसान सभा के राज्य अध्यक्ष ललन चौधरी ने कहा कि जिरो टॉलरेंस की दुहाई देने वाली नीतीश-मोदी की सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। किसानों को गेहूं पटवन का डीजल अनुदान नहीं मिला है। किसानों के लिए क्रय केंद्र नहीं खोला गया।

उन्होंने कहा कि बरसों से बसे भूमिहीनों को बासकित का पर्चा तथा वासहीनों को सरकार जमीन उपलब्ध कराने में विफल रही है। सात निश्चय योजना में लूट के चलते कार्यक्रम को पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने सात निश्चय योजना में गड़बड़ी के खिलाफ जांचकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। जिला कमेटी सदस्य सुबोध चौधरी ने कहा कि सरकार की जो भी योजनाएं हैं, वह सरकार के मंत्री और उनके पदाधिकारी तक ही सीमित हैं। प्रखंड की सभी पंचायतों में सात निश्चय योजना में व्यापक भ्रष्टाचार है। उन्होंने केंद्रीय सहकारिता बैंक चालू करने की भी मांग की।

सभा को योगेंद्र झा, छात्र नेता नीरज कुमार, किसान नेता सह रामभद्रपुर पंचायत के सरपंच विवेकानंद झा, मोहब्बत रजाक, सुशीला देवी, विक्कू गिरी, सुनील ठाकुर वृंद चौपाल, प्रभु पासवान, शत्रुघ्न पासवान, दिगंबर ठाकुर आदि ने संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें