ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगासनहपुर में सात अपराधी गिरफ्तार

सनहपुर में सात अपराधी गिरफ्तार

सिंहवाड़ा थाने की पुलिस ने अपराध की साजिश रच रहे संगीन अपराधों में शामिल सात अपराधियों को सनहपुर बिदौली चौर से गिरफ्तार कर लिया है। वे लूट, हत्या व शराब तस्करी के मामलों के नामजद अभियुक्त...

सनहपुर में सात अपराधी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 21 Oct 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

सिंहवाड़ा थाने की पुलिस ने अपराध की साजिश रच रहे संगीन अपराधों में शामिल सात अपराधियों को सनहपुर बिदौली चौर से गिरफ्तार कर लिया है। वे लूट, हत्या व शराब तस्करी के मामलों के नामजद अभियुक्त थे। गिरफ्तार अपराधी कमतौल थाना क्षेत्र के रतनपुर निवासी बालकृष्ण भारद्वाज उर्फ बालाजी, मायाशंकर ठाकुर उर्फ गोलू, ब्रह्मपुर निवासी गुलशन कुमार ठाकुर, आनंद ठाकुर, माधव कुमार ठाकुर उर्फ छोटू, सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कोरा निवासी विकास रंजन पांडेय उर्फ गोलू व मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना अंतर्गत जजुआर निवासी रमेश कुमार बताये जाते हैं। एसएसपी बाबू राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोमवार को बताया कि अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, एक रिवाल्वर, छह गोली, दो बाइक व छह मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर बिदौली चौर में कुछ अपराधी अपराध की साजिश रचने को एकत्र हुए हैं। सूचना के आधार पर नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार प्रसाद व सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने छापेमारी करते हुए छह अपराधियों को दबोच लिया परंतु एक अपराधी मौके सेे फरार हो गया। उसेे भी पुलिस ने दरभंगा स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि ये सभी अपराधी संगठित होकर हत्या, लूट व शराब तस्करी को अंजाम देते थे। गिरोह का मास्टरमाइंड बालकृष्ण ठाकुर उर्फ बालाजी है। इन अपराधियों ने दो अक्टूबर को भारी मात्रा में ट्रक से शराब मंगाकर छोटी-छोटी गाडि़यों में लोड करने की बात स्वीकार की है। एसएसपी ने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम इन्हीं लोगों द्वारा दिया गया। इस गिरोह के सदस्य सीमावर्ती जिले में भी कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैंं। एसएसपी ने बताया कि बालाजी, गुलशन, छोटू व गोलू ने ही मिलकर सोनू मंडल की हत्या कर दी थी। उसके बाद सोनू मंडल के शव को छुपा दिया था। 13 अगस्त की रात सोनू शराब की डिलेवरी लेने एक लाख अस्सी हजार रुपए लेकर पहुंचा था। रुपए लेने के बाद चारों अभियुक्तों ने सोनू की हत्या कर शव को फेंक दिया। इन पर विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें