Second phase of student union election on 15th - छात्रसंघ चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 15 को DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रसंघ चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 15 को

default image

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव 2019-20 के दूसरे चरण का मतदान 15 दिसंबर को होगा। पहले चरण के चुनाव में विजयी कौंसिल सदस्य एवं कॉलेजों में चुने गये छात्रसंघ के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण बुधवार को संपन्न होने के बाद अब सबकी नजर दूसरे चरण के चुनाव के माध्यम से विश्वविद्यालय छात्रसंघ के गठन पर टिकी है।

विश्वविद्यालय संकायों से चुने गये कौंसिल सदस्य एवं कॉलेजों से चुने गये कौंसिल सदस्य विश्वविद्यालय छात्रसंघ के गठन के लिए 15 दिसंबर को मुख्यालय में मतदान करेंगे। छात्रसंघ चुनाव के लिए घोषित कार्यक्रम के अनुसार प्रारूप मतदाता सूची का प्रकाशन पांच दिसंबर को होगा। फिर छह दिसंबर को अगर कोई आपत्ति है तो आपत्ति दर्ज कराई जा सकेगी। अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन सात दिसंबर को होगा।छात्रसंघ चुनाव के लिए उम्मीदवार नौ दिसंबर को नामांकन दाखिल करेंगे और उसी दिन स्क्रूटिनी भी हो जाएगी। फिर 10 दिसंबर को उम्मीदवारों की अंतिम सूची प्रकाशित कर दी जाएगी। उसी दिन उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकेंगे। इसके बाद 15 दिसंबर को मतदान और मतगणना के बाद नतीजे की घोषणा भी कर दी जाएगी।

मतगणना के बाद विजयी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण 17 दिसंबर को होगा।विश्वविद्यालय छात्रसंघ की सामान्य परिषद की बैठक 21 दिसंबर को होगी जिसमें चुने हुए पदाधिकारियों सहित कौंसिल सदस्य शामिल होंगे और आगे का कार्यक्रम बनाऐंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Second phase of student union election on 15th