ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाडैशबोर्ड और वेबसाइट पर दूसरी सूची उपलब्ध

डैशबोर्ड और वेबसाइट पर दूसरी सूची उपलब्ध

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के स्नातक प्रथम खंड सत्र 2019-22 की द्वितीय नामांकन सूची विश्वविद्यालय वेबसाइट एवं महाविद्यालयों के डैस बोर्ड पर उपलब्ध करा दी गई...

डैशबोर्ड और वेबसाइट पर दूसरी सूची उपलब्ध
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 15 Jul 2019 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के स्नातक प्रथम खंड सत्र 2019-22 की द्वितीय नामांकन सूची विश्वविद्यालय वेबसाइट एवं महाविद्यालयों के डैस बोर्ड पर उपलब्ध करा दी गई है।

उक्त सूची से छात्रों का नामांकन दिनांक 15 से 19 जुलाई के बीच लिया जायेगा। फिर 20 एवं 21 जुलाई को महाविद्यालयों द्वारा अंतिम रूप से नामांकन अपडेट किया जाएगा। इसके बाद तृतीय नामांकन सूची जारी की जाएगी। प्रथम नामांकन सूची के आधार पर विज्ञान संकाय के विषयों में 8361, वाणिज्य संकाय में 5222 तथा कला संकाय के विषयों में 32613 यानी कुल 46196 नामांकन हुए हैं। प्रधानाचार्यों से अनुरोध किया गया है कि वे लिए गए नामांकन को प्रतिदिन डैशबोर्ड पर अपडेट करें। जिन नामांकनों को महाविद्यालयों द्वारा निर्धारित समय सीमा के भीतर अपडेट नहीं किया जाएगा उनकी सीटों को खाली मानते हुए उन सीटों के विरुद्ध नयी नामांकन सूची जारी की जाएगी। प्रथम नामांकन सूची के साथ दिये गये निर्देश यथावत रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें