ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार दरभंगाएसडीपीओ ने पोखर भराई का किया निरीक्षण

एसडीपीओ ने पोखर भराई का किया निरीक्षण

दरभंगा। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत कादिराबाद मोहल्ले में कथित रूप से सरकारी पोखरों की...

एसडीपीओ ने पोखर भराई का किया निरीक्षण
default image
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 29 Dec 2023 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत कादिराबाद मोहल्ले में कथित रूप से सरकारी पोखरों की अवैध भराई हाल के दिनों मे चल रही है। कुछ लोग चोरी-छिपे रात को पोखर की भराई करने में लगे हैं। स्थानीय लोगों की शिकायत पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार गुरुवार को एक्शन में आए। उन्होंने सोलर प्लांट के बगल में एक पोखर भराई स्थल का निरीक्षण किया।
वहां से वे दो लोगों को पूछताछ के लिए विश्वविद्यालय थाना ले गए। इसके बाद एसडीपीओ श्री कुमार थाना अध्यक्ष मदन प्रसाद के साथ पटवा पोखर के सामने एक पोखर की हुई भराई का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां का नजारा देखकर वे चौंक गए। वहां के पूर्व के स्वरूप को मिट्टी भरकर पूरी तरह बदल दिया गया था। वहां देखने से अब डबरा या पोखर प्रतीत नहीं होता है। हालांकि पुलिस को वहां एक भी व्यक्ति नहीं दिखा। आसपास के कुछ लोगों से एसडीपीओ ने पूछताछ की। लोगों ने बताया कि यहां पहले सरकारी तालाब था जिसका डाक भी होता था। लेकिन कुछ दिनों से यहां मिट्टी भराई हो रही है। हालांकि उन लोगों ने पोखर भरने वाले को पहचानने से इनकार किया।

स्थानीय लोगों के अनुसार कई बार पुलिस यहा आ चुकी है। उपकरणों को भी जब्त कर थाना ले जाया गया। बावजूद इसके पोखर की भराई हो गई। स्थानीय लोग भी इसको लेकर अचंभित नजर आए। एससीडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। कौन लोग किस आधार पर पोखर भर रहे हैं, इसकी जांच की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।