ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाननबैंकिंग कंपनी की शाखा में हंगामा

ननबैंकिंग कंपनी की शाखा में हंगामा

सुपौल बाजार स्थित एक नॉन बैंकिंग कंपनी के शाखा म्कार्यालय में गुरुवार को दिनभर अराजकता का माहौल बना रहा। शाखा के एक कार्यकर्ता की दबंगई उस समय सामने आई जब अपने अनुकूल काम नहीं होने पर उसने मुख्य...

ननबैंकिंग कंपनी की शाखा में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 16 Nov 2018 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल बाजार स्थित एक नॉन बैंकिंग कंपनी के शाखा म्कार्यालय में गुरुवार को दिनभर अराजकता का माहौल बना रहा। शाखा के एक कार्यकर्ता की दबंगई उस समय सामने आई जब अपने अनुकूल काम नहीं होने पर उसने मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया।

कार्यकर्ता की इस करतूत से शाखा में बंधक बने दर्जन भर आक्रोशित कार्यकर्ता व सेक्टर कर्मी हो-हंगामा करने लगा। स्थिति गंभीर होने पर शाखा में मौजूद कैशियर की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मुख्य द्वार में जड़े ताले को खुलवाकर आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराया। शाखा में उपस्थित वरीय कार्यकर्ता विनोद गोयल, राजकुमार झा, कैलाश गुप्ता, अरविंद पोद्दार एवं संतोष प्रधान ने बताया कि सेक्टर के एक वरीय कार्यकर्ता बलिया गांव निवासी मो. तबरेज की मनमानी से बैंकिग व्यवस्था चौपट हो गये है। मनमानी रोकने पर उसने शाखा के मुख्य द्वार पर ताला बंद कर लोगों को बंधक बना दिया। इसकी शिकायत एरिया मैनेजर समस्तीपुर एसएन उपाध्याय तथा जोनल मैनेजर शिवशंकर सिंह से कर दोषी कार्यकर्ता पर कार्रवाई की मांग की गई है। इधर मौके पर पहुंची स्थानीय थाने के एएसआई रामाधार कुमार ने बताया कि मामले को शांत कर दिया गया है। शाखा व कार्यकर्ता की ओर से आवेदन मिलने पर दबंग कार्यकर्ता के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें