ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाफाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे तीन लाख रुपए

फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे तीन लाख रुपए

नगर थाना क्षेत्र के आयकर चौराहे के पास गुरुवार को उचक्कों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से तीन लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। कर्मचारी ने उचक्के का कुछ दूर तक पीछा भी किया, परंतु लुटेरा तेजी से बाइक...

फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटे तीन लाख रुपए
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 21 Sep 2018 12:02 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के आयकर चौराहे के पास गुरुवार को उचक्कों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से तीन लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। कर्मचारी ने उचक्के का कुछ दूर तक पीछा भी किया, परंतु लुटेरा तेजी से बाइक चला फरार हो गया।

कर्मचारी द्वारा नगर थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की, परंतु लुटेरों का कहीं पता नहीं चला। घटना के संबंध में बताया जाता है कि यूनि मनी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के दो स्टाफ शंकर कुमार मल्लिक व राजेश कुमार यादव अपनी बाइक से जीएम रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक की मुख्य शाखा से तीन लाख रुपये लेकर निकले। कुछ ही दूरी पर जब वह पुरानी बस स्टैंड के पास पहुंचे तो बिना नंबर प्लेट की पल्सर बाइक सवार लुटेरों ने उनका रुपयों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गये। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित की ओर से आवेदन दिया गया है। अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द ही लुटेरों का पता लगाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें