ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाआरपीएफ के हत्थे चढ़ा ई टिकट दलाल

आरपीएफ के हत्थे चढ़ा ई टिकट दलाल

मुख्य सुरक्षा आयुक्त रविंद्र वर्मा एवं मंडल सुरक्षा आयुक्त एआर त्रिपाठी के निर्देश पर आरपीएफ की ओर से चलाये जा रहे सघन चौकसी अभियान में रविवार को मधुबनी के अनुपम स्टूडियो में अवैध रूप से ई टिकट की...

आरपीएफ के हत्थे चढ़ा ई टिकट दलाल
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 05 Nov 2018 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य सुरक्षा आयुक्त रविंद्र वर्मा एवं मंडल सुरक्षा आयुक्त एआर त्रिपाठी के निर्देश पर आरपीएफ की ओर से चलाये जा रहे सघन चौकसी अभियान में रविवार को मधुबनी के अनुपम स्टूडियो में अवैध रूप से ई टिकट की दलाली में संलिप्त एक दलाल आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया।

आरपीएफ निरीक्षक विनोद कुमार विश्वकर्मा ने जानकारी दी है कि मधुबनी स्थित अनुपम स्टूडियो में अवैध रूप से ई टिकट से संबंधित दलाली के बाबत आरपीएफ पोस्ट, दरभंगा के अधिकारियों एवं जवानों की ओर से तथा सीआईबी टीम, समस्तीपुर के संयुक्त अभियान में छापेमारी कर एक टिकट दलाल को दबोच लिया गया। रविंद्र मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से 22 ई टिकट जिनकी कीमत लगभग 76545 है, बरामद किये गये। इसके अलावा ई टिकट दलाल के पास से दो लैपटॉप, दो मॉनिटर, एक सीपीयू, दो प्रिंटर और 13 आरक्षण मांग पत्र जब्त किये गये। बरामद सभी सामान की अनुमानित कीमत तकरीबन एक लाख (टिकट के अलावा) आंकी गई। टिकट दलाल के विरुद्ध रेलवे एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है।

निरीक्षक श्री विश्वकर्मा ने बताया कि अभी आरपीएफ की ओर से सघन चौकसी अनवरत जारी रहेगी। इस अभियान में आरपीएफ के जवाहरलाल, राजनाथ पांडे, संजय कुमार, विजय कुमार बासु की सहित कई कर्मचारी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें