ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगारिक्शा चालक की रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत

रिक्शा चालक की रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत

मंगलवार को एक राहत भरी खबर सामने आई। जिस 36 वर्षीय कोरोना पीड़ित युवक को सिमरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से लेकर एक रिक्शा चालक दरभंगा पहुंचा था, उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी...

रिक्शा चालक की रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 29 Apr 2020 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को एक राहत भरी खबर सामने आई। जिस 36 वर्षीय कोरोना पीड़ित युवक को सिमरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से लेकर एक रिक्शा चालक दरभंगा पहुंचा था, उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। रिक्शा चालक को कोरोना नहीं होने की रिपोर्ट आने पर जिला प्रशासन के अलावा अस्पताल प्रशासन ने भी चैन की सांस ली है।

उसकी जांच रिपोर्ट पर पूरे जिलावासियों की नजर टिकी थी। बताया जाता है कि कोरोना पीड़ित युवक को उसके घर उतारने के बाद चालक ने अपने रिक्शे पर कई सवारियों को बैठाया था। लोगों के अलावा प्रशासन को इस बात की चिंता थी कि अगर वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसके संपर्क में आये दर्जनों लोगों पर भी कोरोना का खतरा मंडराने लगता।

कोरोना पीड़ित युवक को सिमरी थाने के एक मोहल्ले से लेकर दरभंगा पहुंचने वाले रिक्शा चालक को लेकर मंगलवार को मोहल्ले के लोगों के बीच ऊहापोह की स्थिति बनी रही। कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर रिक्शा चालक को एमएलएसएम कॉलेज में क्वारन्टीन करने की बात चल रही थी। सूत्रों के अनुसार इसी बीच मौका देख वह डीएमसीएच से निकलकर अपने घर पहुंच गया। उसके घर पहुंचने पर मोहल्ले के लोगों के बीच हड़कंप मच गया गया। लोगों के बीच चर्चा होने लगी कि वह डीएमसीएच से भागकर घर पहुंच गया है। इसकी सूचना मिलने पर डीएमसीएच में तैनात एडीएम ने रिक्शा चालक को डीएमसीएच में क्वारन्टीन करने का निर्देश दिया। उनके निर्देश के अनुसार रिक्शा चालक को डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में दोबारा क्वारन्टीन किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें