ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाडीएमसी लिटरेरी सोसाइटी की पत्रिका का लोकार्पण

डीएमसी लिटरेरी सोसाइटी की पत्रिका का लोकार्पण

दरभंगा मेडिकल कॉलेज लिटरेरी सोसाइटी के जुनूनी पीजी व यूजी छात्रों की टीम ने कैम्पस बज्ज नामक जर्नल का प्रकाशन कर एक नये अध्याय की शुरुआत की। जर्नल में विभन्न छात्र-छात्राओं के लिखे लेख की खूब सराहना...

डीएमसी लिटरेरी सोसाइटी की पत्रिका का लोकार्पण
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 09 Jun 2019 04:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा मेडिकल कॉलेज लिटरेरी सोसाइटी के जुनूनी पीजी व यूजी छात्रों की टीम ने कैम्पस बज्ज नामक जर्नल का प्रकाशन कर एक नये अध्याय की शुरुआत की। जर्नल में विभन्न छात्र-छात्राओं के लिखे लेख की खूब सराहना हो रही है। दरभंगा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एचएन झा ने शनिवार को ऑडिटोरियम में पुस्तिका का लोकापर्ण किया। इस मौके पर जर्नल की संपादकीय टीम के अलावा उसके प्रकाशन में योगदान करने वालों के लिए खूब तालियां बजी।

कॉलेज जर्नल का लोकार्पण करने के बाद छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए डॉ. झा ने कहा कि उन्हें घोर आश्चर्य हुआ था जब उन्हें बताया गया था कि कॉलेज के छात्र जर्नल के प्रकाशन की योजना बना रहे हैं। लेकिन छात्रों ने शानदार जर्नल छापकर अपनी प्रतिभा को लोहा मनवाया है। जर्नल का प्रकाशन कॉलेज के गौरवमयी इतिहास में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि जर्नल में विभिन्न छात्र-छात्राओं ने अनेक लेख के माध्यम से अपनी असीम प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वे सभी बधाई के पात्र हैं। जर्नल के लोकार्पण के मौके पर संपादकीय टीम में मौजूद मेडिसिन विभाग के पीजी छात्र डॉ. अद्वैत आकाश के अलावा 2016 बैच के छात्र शुभम मिश्रा, इम्तियाज अहमद व सौरव आनंद ने प्रकाशन में योगदान करने वाले सभी छात्रों को साधुवाद दिया। डॉ. आकाश ने कहा कि यह पत्रिका हमारी समस्याओं, हमारी उपलब्धियां, हमारी भावनाओं व हमारे संघर्ष की दर्पण है। उनलोगों ने पत्रिका के माध्यम से ऐसा मंच तैयार करने का प्रयास किया है जो उनका हो, उनके द्वारा हो और उनके लिए हो। लोगों के प्यार व आशीर्वाद से यह पत्रिका डीएमसीएच के गौरव को बढ़ाने में अपना योगदान देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें