ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगादेसी शराब के ठिकानों पर छापेमारी

देसी शराब के ठिकानों पर छापेमारी

उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम ने रविवार को सदर थाना क्षेत्र के रमसल्ला एवं भुसकौल में देसी शराब निर्माण के ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां हजारों लीटर अर्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट...

देसी शराब के ठिकानों पर छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 28 Jan 2019 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग व पुलिस की टीम ने रविवार को सदर थाना क्षेत्र के रमसल्ला एवं भुसकौल में देसी शराब निर्माण के ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां हजारों लीटर अर्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट किया। पुलिस ने वहां से शराब बनाने के कई उपकरणों को जब्त किया। मौके से एक तस्कर को 25 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान भुसकौल गांव निवासी सुभाष सहनी के पुत्र बिंदेश्वरी सहनी के रूप में हुई।

बताया जाता है कि उत्पाद अधीक्षक गणेश प्रसाद, सदर अंचल निरीक्षक अजय कुमार झा, सदर थाना अध्यक्ष शशिकांत सिंह, सीआईटी इंस्पेक्टर शिव मुनी प्रसाद, मब्बी ओपी प्रभारी गौतम कुमार, केवटी थाना व भालपट्टी ओपी की पुलिस दंगा नियंत्रण बल के जवानों के साथ देसी शराब निर्माण के लिए चर्चित रमसल्ला में छापेमारी करने पहुंची। पुलिस ने लगभग चार घंटे तक रमसल्ला एवं भुसकौल के खेत, चौर, गाछी, जंगल आदि में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान उन जगहों पर मिट्टी में गाड़कर रखी गई सैकड़ों टीन में हजारों लीटर अर्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट कर दिया। कई जगहों से गैस सिलेंडर, चूल्हा, दर्जन भर तसला आदि शराब बनाने के उपकरणों को जब्त किया। भुसकौल के चौर में शराब बना रहे एक अधेड़ को मौके से धर दबोचा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें