ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापंप मालिक की हत्या मामले का खुलासा शीघ्र

पंप मालिक की हत्या मामले का खुलासा शीघ्र

सकरी थाना क्षेत्र के बलिया गांव में पेट्रोल पंप मालिक धनंजय झा की गोली मारकर हत्या कर छह लाख रुपये लूटने की घटना में पुलिस उद्भेदन के करीब पहुंच गई है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगी। एसपी...

पंप मालिक की हत्या मामले का खुलासा शीघ्र
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 20 Dec 2019 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सकरी थाना क्षेत्र के बलिया गांव में पेट्रोल पंप मालिक धनंजय झा की गोली मारकर हत्या कर छह लाख रुपये लूटने की घटना में पुलिस उद्भेदन के करीब पहुंच गई है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगी। एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने शुक्रवार को बताया कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम में शामिल पुलिस अफसर अपराधियों को चिन्हित कर लिया है। अपराधियों के दर्जनों ठिकाने पर छापेमारी की है। कई लोगों से पूछताछ की गई है। बता दें कि 16 दिसंबर को बलिया गांव में सड़क पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने राजनगर के बलहा गांव निवासी धनंजय झा को सामने से गोली मार दी। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। बगल के रैयाम थाना में तोड़फोड़ व आगजनी की। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये लोग लगातार अवाज उठा रहे हैं। दरभंगा व मधुबनी के पेट्रोल पंप संचालक शुक्रवार को हड़ताल पर रहे।

अपहृत युवक बरामद :

पंडौल। थाना क्षेत्र के बटोरी निवासी राम विलक्षण यादव ने सकरी थाना को सूचना दी कि उनके लड़के का अपहरण कर लिया गया है । आवेदन में तीन नामजद संतोष झा कंहौली थाना मनीगाछी, अजित झा व रंजीत झा घनश्यामपुर थाना बेनीपुर के खिलाफ के खिलाफ मामला दर्ज कराया । पुलिस ने रंजीत झा व अजित झा को उसके घर से गिरफ्तार किया। निशानदेही पर घनश्यामपुर के एक स्थान से अपहरण हुए युवक श्रवण कुमार यादव को बरामद कर लिया। उसने बताया कि एक बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग उसे उठा ले गए। आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें