ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाघर का ताला तोड़ उड़ाया सामान

घर का ताला तोड़ उड़ाया सामान

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के प्रोटेस्टेंट चर्च परिसर में स्थित रेवरेंड अरुण पॉल के घर से बुधवार की रात चोरों ने लम्बा हाथ मारा। चोरों ने घर के दो बंद कमरों में दाखिल होकर वहां से हजारों की संपत्ति...

घर का ताला तोड़ उड़ाया सामान
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 30 Aug 2019 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के प्रोटेस्टेंट चर्च परिसर में स्थित रेवरेंड अरुण पॉल के घर से बुधवार की रात चोरों ने लम्बा हाथ मारा। चोरों ने घर के दो बंद कमरों में दाखिल होकर वहां से हजारों की संपत्ति उड़ाकर फरार हो गए।

इस दौरान अन्य कमरों में सो रहे रेवरेंड पॉल के अलावा उनके बेटे व बहू को चारों के घर में दाखिल होने की भनक तक नहीं लग सकी। चोरों ने वहां से चम्पत होने से पहले उनलोगों के कमरे की घुंडी बाहर से लगा दी। सुबह नींद खुलने पर कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाकर वे बाथरूम के दरवाजे से होकर बाहर निकले। दो कमरों में सामान बिखरा देख उनलोगों के होश उड़ गए। उन लोगों को इस बात का आश्चर्य हुआ कि बाहर पहरा दे रहे उनके कुत्ते ने भी चोरों के आने पर शोर नहीं मचाया। उन लोगों की ओर से सूचना देने पर पुलिस ने वहां पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू की। मामले में लहेरियासराय थाने में एफआईआर दर्ज कराने को आवेदन दिया गया है। रेंवरेंड पॉल के पुत्र अभिषेक पॉल ने बताया कि उनके कमरे से चोरों ने सोने का एक सेट कान का झुमका, तीन जोड़ा कान के टॉप्स व बैग में रखा 24 हजार रुपये नगद उड़ा लिया। इसके अलावा एक कैमरा, दो मोबाइल व एक एलईडी भी लेकर वे चंपत हो गए। उन्होंने बताया उनका भाई बाहर गया हुआ है। उसके कमरे से क्या-क्या चोरी गया, इसका पता उसके आने पर चलेगा। इधर, लहेरियासराय थानाध्यक्ष हरि नारायण सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें