DA Image
25 फरवरी, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट में पेशी के बाद जेल जा रहा कैदी फरार

default image

दरभंगा व्यवहार न्यायालय से मंडल कारा ले जाने के दौरान एक कैदी शुक्रवार को नाटकीय ढंग से फरार हो गया। वह बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तरौनी गांव का रहने वाला मो. रिंकू बताया जाता है। उसे गुरुवार को थाना क्षेत्र के काजीपुरा मोहल्ला स्थित एक नर्सरी से पानी के मोटर की चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा गया था। उसे लोगों ने पकड़कर लहेरियासराय पुलिस के हवाले कर दिया था।

उसे अनुसंधानक मधु सिंह, होमागार्ड के जवान रामजतन यादव और जागेश्वर पंडित न्यायालय में पेशी के लिए ले गये। पेशी के बाद दोनों होमगार्ड के जवान आरोपी को पैदल ही लहेरियासराय टावर होते हुए मंडल कारा ले जा रहे थे। जाम के कारण पुलिस की गाड़ी लहेरियासराय थाने पर खड़ी थी, जहां उसे बैठाया जाता। लहेरियासराय टावर पर अधिक भीड़ थी। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी अपने हाथ से हथकड़ी निकालकर जवान को चकमा देकर फरार हो गया।

मामले को एसएसपी बाबू राम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने सदर एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि लापरवाही सामने आने पर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रिंकू को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। लहेरियासराय थाना प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि जाम के कारण पुलिस की गाड़ी लहेरियासराय थाने पर खड़ी थी। कैदी को थाने पर लाकर गाड़ी से जेल भेजा जाता। कोर्ट से थाने पैदल आने के दौरान आरोपित भाग निकला।

मालूम हो कि जिस नर्सरी से रिंकू ने मोटर की चोरी की थी वहां से पिछले दो साल में12 मोटर की चोरी हो चुकी है। इससे आरिज आकर नर्सरी के मालिक ने सीसीटीवी कैमरा लगाया था। इसके चलते चोर पकड़ा गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Prisoner going to jail escaped after production in court