ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगावांछित कुख्यात शंकर यादव को पुलिस ने दबोचा

वांछित कुख्यात शंकर यादव को पुलिस ने दबोचा

बिरौल। दो जिला समस्तीपुर व खगड़िया सीमा क्षेत्र के तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के आधा...

वांछित कुख्यात शंकर यादव को पुलिस ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 01 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बिरौल। दो जिला समस्तीपुर व खगड़िया सीमा क्षेत्र के तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक संगीन मामलों में वांछित कुख्यात अपराधी शंकर यादव को गिरफ्तार करने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। अपराध की दुनिया में विगत पांच वर्षों से तांडव मचा रहे आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था।
इसकी पुष्टि प्रेस वार्ता में एसडीपीओ मनीष चंद चौधरी ने करते हुए कहा कि विगत पांच वर्षो में गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध कई हत्या एवं आर्म्स एक्ट के मामले थाने में दर्ज हैं। आरोपित के विरुद्ध कुशेश्वर स्थान थाना में 11 कांड दर्ज हैं, इसके अतिरिक्त अंतर जिला में कई मामले दर्ज हैं, सभी कांडों में शामिल आरोपित के विरुद्ध गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूर्व से ही जाल बिछाई हुई थी। कई बार छापेमारी भी की गई, लेकिन पुलिस के जाल से अपराधी निकल जाता था। इस बीच पुलिस को भनक लगी कि आरोपित अपने गांव तिलकेश्वर में बेखौफ रह रहा है। इसकी पुष्टि होते ही तत्क्षण खुद के नेतृत्व में टीम गठन किया गया। त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई। उसे उसके घर से दबोच लिया गया। पूछताछ की गई। उसके निशानदेही पर एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, एवं दो खोखा बरामद किया गया। साथ ही यह भी बताया कि कुख्यात के पुत्र भयंकर यादव आपराधिक घटना में जेल में है, वहीं पिता महेंद्र यादव का चालीस वर्ष पूर्व का आराधिक इतिहास रहा है,हालांकि अब सुधर गया है ,अब दुध बेचकर जीवन यापन करता है।

सूत्रों की माने तो पुलिस कुख्यात शंकर यादव को रविवार के रात गिरफ्तार किया था। कागजी प्रक्रिया पूरा होने के बाद तीसरे दिन जेल भेजा गया। छापेमारी दल में एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी,अंचल निरीक्षक पु नि सुरेश कुमार राम , थानाध्यक्ष बिरौल पु नि सत्य प्रकाश झा, कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, घनश्यामपुर थानाध्यक्ष अजित कुमार, जमालपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार, ओपी बड़गांव प्रभारी कल्पना कुमारी, ओपी तिलकेश्वर मनीष कुमार शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें