ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापीएनबी से पॉकेटमार को रंगेहाथ दबोचा गया

पीएनबी से पॉकेटमार को रंगेहाथ दबोचा गया

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के जीएन गंज रोड स्थित पीएनबी से शुक्रवार को एक पॉकेटमार को लोगों ने दबोच लिया। लोगों के शोर मचाने पर बैंक के गार्ड ने पॉकेटमार को कब्जे में लेकर लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन...

पीएनबी से पॉकेटमार को रंगेहाथ दबोचा गया
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSat, 18 Jan 2020 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के जीएन गंज रोड स्थित पीएनबी से शुक्रवार को एक पॉकेटमार को लोगों ने दबोच लिया। लोगों के शोर मचाने पर बैंक के गार्ड ने पॉकेटमार को कब्जे में लेकर लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस पीएनबी पहुंची और पॉकेटमार को कब्जे में ले लिया।

पॉकेटमार विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेला दुर्गा मंदिर का रहने वाला चंदन पांडे बताया जाता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक व्यक्ति अपने अकाउंट से पैसे निकाल कर अपनी पत्नी के अकाउंट में जमा कर रहा था। उसी दौरान आरोपी ने पॉकेटमारी करने का प्रयास किया। परंतु लोगों की तत्परता से वह पॉकेटमारी नहीं कर सका। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी वह चोरी और पॉकेटमारी की घटना को अंजाम दे चुका है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में भी देखने पर पॉकेटमार द्वारा पॉकेट से पैसा निकालने के प्रयास की पुष्टि हो चुकी है। इसके गैंग में शामिल अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है। उसके पास से 5100 रुपये व मोबाइल बरामद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें