ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापीएम की सभा होगी ऐतिहासिक: गोपालजी

पीएम की सभा होगी ऐतिहासिक: गोपालजी

मिथिलांचल के दरभंगा में प्रधानमंत्री की 28 अक्टूबर को आयोजित होने वाली सभा निश्चित रूप से ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री की ओर से मिथिलांचल को विभिन्न महत्वपूर्ण तोहफे दिए जाने के उपरांत इस सभा को लेकर...

पीएम की सभा होगी ऐतिहासिक: गोपालजी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 25 Oct 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मिथिलांचल के दरभंगा में प्रधानमंत्री की 28 अक्टूबर को आयोजित होने वाली सभा निश्चित रूप से ऐतिहासिक होगी। प्रधानमंत्री की ओर से मिथिलांचल को विभिन्न महत्वपूर्ण तोहफे दिए जाने के उपरांत इस सभा को लेकर दरभंगा व मिथिलांचल के लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है जो 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री की सभा से साकार हो जाएगा । यह बातें शनिवार को प्रधानमंत्री के आगमन स्थल राज मैदान में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कही।

कार्यक्रम के प्रभारी राष्ट्रीय मंत्री सह सांसद हरीश द्विवेदी ने भी कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से मीडिया को जानकारी दी। सांसद ने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा स्थल पर दो मंच बनाए जाएंगे। एक मुख्य मंच पर 5 से 7 लोग रहेंगे तथा दूसरे मंच पर सभी विधानसभा क्षेत्र के एनडीए के प्रत्याशी रहेंगे। प्रधानमंत्री के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं एनडीए के वरिष्ठ नेताओं का भी आगमन होगा। प्रधानमंत्री के निर्देश पर सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में 10 एलईडी लगाए जाएंगे। जिसके माध्यम से लोग प्रधानमंत्री के भाषण को लाइव देख सकेंगे। अनुमान है कि इन सभी क्षेत्रों के लाइव प्रसारण से तकरीबन 20 लाख लोग जुड़ सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें