ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाप्रतियोगिता को योजनाबद्ध तैयारी आवश्यक : वसीम

प्रतियोगिता को योजनाबद्ध तैयारी आवश्यक : वसीम

आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग है रोजगार पाने के हर क्षेत्र में प्रतियोगिता परीक्षा अनिवार्य हो गया है। ऐसे समय में प्रतियोगिता परीक्षा के लिए योजनाबद्ध तैयारी आवश्यक है यह बातें वसीम अहमद, जिला...

प्रतियोगिता को योजनाबद्ध तैयारी आवश्यक : वसीम
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 11 Nov 2019 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

आज का युग प्रतिस्पर्धा का युग है रोजगार पाने के हर क्षेत्र में प्रतियोगिता परीक्षा अनिवार्य हो गया है। ऐसे समय में प्रतियोगिता परीक्षा के लिए योजनाबद्ध तैयारी आवश्यक है यह बातें वसीम अहमद, जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी ने रविवार को सीएम कॉलेज में निशुल्क पुस्तक वितरण समारोह में कही।

श्री वसीम स्थानीय सी०एम० कॉलेज, दरभंगा में संचालित नि:शुल्क कोचिंग के छात्र छात्राओं के बीच पुस्तक वितरण के बाद संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाठ्यक्रम के अतिरिक्त सामान्य ज्ञान और समसामयिक घटना चक्रों की जानकारी प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता की कुंजी है। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में डॉ मुश्ताक अहमद, प्रधानाचार्य ने कहा कि नि:शुल्क कोचिंग अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, बिहार सरकार, पटना के सौजन्य से संचालित है। विगत वर्षों में इस केंद्र का परिणाम उत्साहवर्धक रहा है। डॉ बजाहत, मो साकिर हुसैन, मो इरतेजा, मोहम्मद सोहेल आदि ने प्रतियोगिता परीक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला। विपिन कुमार सिंह एवं मो रजाउल्लाह ने पुस्तक वितरण में सहयोग किया। धन्यबाद ज्ञापन मोहम्मद कमरुद्दीन ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें