ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाचाकू से गोदकर सरेशाम युवक की हत्या

चाकू से गोदकर सरेशाम युवक की हत्या

बेंता ओपी क्षेत्र के बीएसएनएल कार्यालय के पास शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने चाकू गोद दिया। युवक के साथ घटनास्थल पर मौजूद उसके साथी ने उसे डीएमसीएच पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत...

चाकू से गोदकर सरेशाम युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSat, 03 Mar 2018 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बेंता ओपी क्षेत्र के बीएसएनएल कार्यालय के पास शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने चाकू गोद दिया। युवक के साथ घटनास्थल पर मौजूद उसके साथी ने उसे डीएमसीएच पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसे डीएमसीएच पहुंचाने वाला युवक वहां से फरार हो गया। मृतक की पहचान भठियारीसराय निवासी राधाकांत झा के पुत्र संजय कुमार(18) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि उसके पिता बीएसएनएल कार्यालय में गार्ड की नौकरी करते हैं।

घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन डीएमसीएच पहुंचे। उसकी मां मंजू देवी ने बताया कि शाम को भठियारीसराय के राहुल व मन्नू नामक दो युवक घर से बुलाकर संजय को अपने साथ ले गए थे। राहुल अपनी अपाची बाइक पर उसे बैठाकर ले गया था। मन्नू दूसरी बाइक पर सवार होकर उनलोगों के साथ गया था।

सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि संजय हाल में ही बेल पर जेल से निकला था। जेल में चाकूबाजी व लूटपाट के आरोप में बंद हीरा सहनी के साथ वह जेल गया था। उसकी हत्या को लेकर कई लोगों का नाम सामने आया है। उनलोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। लहेरियासराय थाना की पुलिस ने पूछताछ के लिए भठियारीसराय के अभिमन्यू कुमार, अश्विनी कुमार व सोनू कुमार को हिरासत में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें