ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाविधायक अमरनाथ गामी ने छापेमारी पर उठाए सवाल

विधायक अमरनाथ गामी ने छापेमारी पर उठाए सवाल

बिहार विधानसभा में ध्यानाकर्षण समिति के सभापति सह हायाघाट विधायक अमरनाथ गामी ने नगर आयुक्त व उप नगर आयुक्त पर अपने कार्यक्षेत्र से बाहर जाकर छापेमारी करने की लिखित शिकायत प्रमंडलीय आयुक्त से की है।...

विधायक अमरनाथ गामी ने छापेमारी पर उठाए सवाल
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 16 Jun 2019 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा में ध्यानाकर्षण समिति के सभापति सह हायाघाट विधायक अमरनाथ गामी ने नगर आयुक्त व उप नगर आयुक्त पर अपने कार्यक्षेत्र से बाहर जाकर छापेमारी करने की लिखित शिकायत प्रमंडलीय आयुक्त से की है। मामला बाजार समिति में शुक्रवार को छापेमारी कर प्लास्टिक कैरी बैग बरामद करने का है।

विधायक ने अपने पत्र में प्रमंडलीय आयुक्त से अपने स्तर से जांच कर दोषी अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि बाजार समिति स्थित मुन्ना मंडल की दुकान पर शुक्रवार को भयादोहन के लिए छापेमारी की गई। पुलिस की उपस्थिति में 14 क्विंटल प्लास्टिक थैला जब्त कर 15 सौ रुपये दंड वसूला गया, जबकि जब्ती सूची बनाये बगैर रसीद के पीछे सात क्विंटल माल उठाया लिखकर रसीद दुकानदार को दे दी गयी। उन्होंने कहा कि जब्त प्लास्टिक थैला मान्य है या नहीं, इसकी भी जांच नहीं की गई। इधर, नगर आयुक्त डॉ. रवींद्रनाथ ने विधायक अमरनाथ गामी द्वारा लागये गये आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि डीएम और विभागीय निर्देश पर शुक्रवार को बाजार समिति में छापेमारी की गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें