DA Image
17 जनवरी, 2021|2:07|IST

अगली स्टोरी

महापौर ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा

default image

महापौर वैजयंती खेड़िया ने रविवार को बाढ़ प्रभावित वार्डों का निरीक्षण किया। उन्होंने शहर के बाढ़ प्रभावित वार्डों का भ्रमण कर लोगों का दुख-दर्द बांटा। मेयर ने कहा कि शुभंकरपुर मिडिल स्कूल में विस्थापित लोग रह रहे हैं। उधर, वार्ड सात में भी जो लोग बांध किनारे बसे हुए हैं उन्हे बंग्लागढ़ स्कूल में शिफ्ट किया गया है।

महापौर ने कहा कि शहर से गुजरने वाली बागमती नदी के जलस्तर में वृद्धि के कारण निचले इलाकों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है जिससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मेयर ने लोगों से कहा कि अभी का समय विपरीत है। जहां पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना से परेशान है वहीं दरभंगा सहित आसपास के कई जिलों में बाढ़ ने भी तांडव मचाना शुरू कर दिया है। महापौर ने लोगों को संयम और धैर्य के साथ आपदाओं का सामना करने की सलाह दी।

श्रीमती खेड़िया ने कहा कि अभी के समय में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग करना अति अनिवार्य है। महापौर ने बाढ़ पीड़ितों को कहा कि सरकारी प्रावधान के अनुसार जो भी सहायता मिलनी चाहिए इसके लिए मैं जिलाधिकारी से बात कर आप लोगों तक शीघ्र पहुंचवाऊंगी। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। समय आने पर फिर से परिस्थिति सामान्य हो जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mayor took stock of flood affected areas