ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाशेरपुर में मिली राजमिस्त्री की लाश, पुलिस को खदेड़ा

शेरपुर में मिली राजमिस्त्री की लाश, पुलिस को खदेड़ा

सकतपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर कैथवार गांव निवासी कारी मुखिया का 35 वर्षीय पुत्र कुशेश्वर मुखिया का शव चार दिन बाद सोमवार को शेरपुर दुर्गास्थान के पास एक झाड़ी में मिला। मृतक की पत्नी सोना देवी ने...

शेरपुर में मिली राजमिस्त्री की लाश, पुलिस को खदेड़ा
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाTue, 13 Aug 2019 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सकतपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर कैथवार गांव निवासी कारी मुखिया का 35 वर्षीय पुत्र कुशेश्वर मुखिया का शव चार दिन बाद सोमवार को शेरपुर दुर्गास्थान के पास एक झाड़ी में मिला। मृतक की पत्नी सोना देवी ने बताया कि उसके पति राजमिस्त्री का काम करते थे।

उसने कहा कि कुशेश्वर लगमा गांव निवासी ठेकेदार रंजीत राम के पास पैसा लाने विगत नौ अगस्त को लगमा गया था। रात नौ बजे तक मोबाइल से बातचीत होती रही। वहीं रात साढ़े दस बजे फोन करने पर मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। रात 12 बजे तक घर नहीं पहुंचने पर शंका होने लगी। 10 अगस्त को सुबह खोजबीन करते हुए ठेकेदार रंजीत राम के पास पहुंचा तो उन्होंने बताया कि मुझसे दो हजार रुपये लेकर शाम छह बजे घर के लिए निकल गया था, जबकि सोना देवी बताती हैं कि रात्रि नौ बजे फोन किया तो बताया कि दोनों आदमी सकतपुर पासीखाना में ताड़ी पी रहे हैं। इसके बाद मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पाया। इस संबंध में मृतक की पत्नी सोना देवी ने 10 अगस्त को सकतपुर थाने को आवेदन दिया था।

महिला ने बताया कि थानाध्यक्ष उदय कुमार ने उसे डांट-फटकार कर भगा दिया था। सोमवार को पुन: मृतक के परिजन थानाध्यक्ष के पास पहुंचे तो फिर उन्हें डांट-फटकार कर भगा दिया गया। निराश लौटे परिजन व 15-20 की संख्या में महिला व पुरुषों ने पोखर व जंगल-झाड़ी में खोजबीन शुरू कर दी। इसी दौरान मृतक के घर से लगभग दो किलोमीटर दूर शेरपुर दुर्गास्थान के पास झाड़ी में लाश मिली। लाश मिलते ही खलबनी मच गयी और भीड़ जुट गयी। सूचना मिलने पर सकतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में तो कर लिया लेकिन लोगों का आक्रोश पुलिस पर टूट पड़ा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें खदेड़कर वहां से भगा दिया। पुलिस अपनी गाड़ी को वहीं छोड़ कर जान बचा कर भाग गयी। इधर, परिजनों ने एसएसपी के आने तक लाश को उठाने से मना कर दिया है। शाम करीब छह बजे आक्रोशित लोगों ने सकतपुर-घनश्यामपुर मुख्य सड़क को शेरपुर दुर्गास्थान के पास जाम कर दिया। लेकिन भारी आंधी-पानी के कारण जाम को तत्काल समाप्त कर दिया गया। इधर, थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मामले की जांच जारी है। आरोपित रंजीत राम घर से फरार है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को डांट-फटकार कर थाना से भगाने का आरोप गलत है। इधर, एसएसपी बाबू राम ने कहा है कि लापरवाही बरतने के लिए थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें