DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › दरभंगा › विवाहिता ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस
दरभंगा

विवाहिता ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 04:11 AM

विवाहिता ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस

जाले। थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने अपने पड़ोसी एवं रिश्ते में ममिया ससुर पर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर में कहा गया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले हुसैनी राईन ने 25 जुलाई को उसके घर पर आए। उसने जबरदस्ती छेड़खानी की। महिला का आरोप है कि हुसैनी राईन ने उसके दिव्यांग पति का हवाला देते हुए कहा कि तुम उसके साथ क्यों रहती हो, मैं तुम्हें सऊदी अरब ले जाऊंगा। महिला का आरोप है कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ममिया ससुर हुसैनी राईन ने उसके कान पर एक थप्पड़ मारा और फोन करके उसने अपने परिजन मो. जाकिर, मो. कलाम, मो. अनवर और मो. आफताब को बुला लिया। सभी ने मिलकर उसके साथ गाली गलौज एवं मारपीट की। गांव के लोग वहां जुटे और मामले को शांत कराया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

तस्कर को किया गिरफ्तार:

कमतौल। कमतौल थाना की पुलिस ने बीते गुरुवार की रात गस्ती के दौरान क्षेत्र के हरिहरपुर हॉस्पिटल चौक के पास स्थानीय काशीकांत मिश्र को शराब के नशे में उधम मचाते हुए गिरफ्तार किया। ब्रेथ एनालाइजर जांच में उसके शरीर में अल्कोहल की मात्रा 123 एम जी पाई गयी। वहीं इसी क्रम में मिली गुप्त सूचना के तहत क्षेत्र के ब्रह्मपुर पश्चिमी गांव निवासी झामू सहनी के आवास पर छापा मारी की। वहां से एक लीटर देसी शराब के साथ शराब तस्कर सह निर्माता झामू सहनी को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि दोनों गिरफ्तार एक शराबी व दूसरे शराब तस्कर के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर शुक्रवार को उसे पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आम बंटवारे को लेकर देवर ने भाभी को पीटा:

जाले। थानाक्षेत्र के महुली ननकार गांव में पिता द्वारा दो भाइयों के बीच बांटे गए आम में कमी-बेसी के सवाल पर अली हुसैन नद्दाफ और उसकी पत्नी उम्मत खातून ने बाल पकड़कर शाह अली की पत्नी फातमा खातून पर हमला कर दिया और उसके साथ लाठी डंडे से मारपीट की। इस घटना में फातमा का हाथ टूट गया और सिर फट गया है। इस दौरान मामले को शांत करवाने पहुंचे मोती हुसैन को उसके पुत्र अली हुसैन नद्दाफ ने उसे जलील भी किया। फातमा को इलाज के लिए जाले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को लेकर सामाजिक पंचायत भी बैठी। पंचायत के निर्णय को आरोपियों ने नहीं माना। इसके बाद फातमा खातून ने स्थानीय थाने में एक आवेेेदन देेेकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन शुरु कर दी गई है।

संबंधित खबरें