ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाप्रतियोगिता में शामिल हुए कई जिलों के पहलवान

प्रतियोगिता में शामिल हुए कई जिलों के पहलवान

विगत साठ वर्षों से प्रखंड क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में आयोजित अन्तर जिला कुश्ती प्रतियोगिता में बुधवार को दरभंगा जिले के अलावे मधुबनी, सुपौल एवं समस्तीपुर जिले के विभिन्न गांवों से आए पहलवानों ने...

प्रतियोगिता में शामिल हुए कई जिलों के पहलवान
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाThu, 15 Nov 2018 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

विगत साठ वर्षों से प्रखंड क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में आयोजित अन्तर जिला कुश्ती प्रतियोगिता में बुधवार को दरभंगा जिले के अलावे मधुबनी, सुपौल एवं समस्तीपुर जिले के विभिन्न गांवों से आए पहलवानों ने अपनी पहलवानी दिखलाकर लोगों को मोहित कर दिया।

जगदीशपुर गांव के बजरंग बली मंदिर परिसर के बजरंग अखाड़ा में बुधवार को आयोजित इस प्रतियोगिता में बीस से अधिक पहलवान के जोड़े इस कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल हुए। विगत साठ वर्षों से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतिवर्ष छठ पर्व के प्रात:कालीन अर्घ्य के उपलक्ष्य में किया जाता है।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक ललित कुमार यादव, प्रमुख पवन कुमार यादव,राजद प्रखंड अध्यक्ष मो अलकमा, पंचायत के मुखिया कैलाश सहनी सहित इलाके के गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम के आयोजक प्रमोद सहनी,अरुण सहनी,चन्द्रवीर पासवान एवं रामचंद्र सहनी सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि इसमें शामिल होने वाले विजेताओं को एक हजार एवं प्रतिद्वंद्वी को पांच सौ रुपए का पुरस्कार दिया जाता है। विधायक ललित कुमार यादव ने शामिल प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें