DA Image

दरभंगा एलएनएमयू अब आठ जून तक बंद

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:31 PM

एलएनएमयू अब आठ जून तक बंद

दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति ने राज्य सरकार के गृह विभाग की अधिसूचना के आलोक में विश्वविद्यालय कार्यालय, स्नातकोत्तर विभागों, स्ववित्तपोषित योजनांतर्गत संचालित संस्थानों, अंगीभूत एवं संबद्ध महाविद्यालयों के कार्यालय सहित शिक्षण संस्थानों को दो से आठ जून तक पूर्ण रूप से बंद करने का आदेश दिया है। कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद ने मंगलवार को इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी है। अधिसूचना में कहा गया है कि ये सभी कार्यालय एवं शिक्षण संस्थान पूर्व के आदेश के आलोक में पांच मई से एक जून तक पहले से ही बंद रहे हैं।

केएसडीएसयू में शिक्षण आठ तक बंद:

दरभंगा। कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर विभागों तथा अंगीभूत व संबद्ध कॉलेजों में राज्य सरकार के गृह विभाग के निर्देश के आलोक में शिक्षण कार्य दो से आठ जून तक बंद रहेगा।

कुलसचिव डॉ. शिवा रंजन चतुर्वेदी ने मंगलवार को इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी है। अधिसूचना के अनुसार विश्वविद्यालय कार्यालय सहित कॉलेज कार्यालय 25 प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति के सहारे खुले रहेंगे और कामकाज होंगे। साथ ही सभी अधिकारी, प्रशाखा पदाधिकारी, विभागाध्यक्ष, प्रधानाचार्य व प्रभारी प्रधानाचार्य की कार्यालय में नियमित उपस्थिति अनिवार्य होगी।

संबंधित खबरें