ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाट्रांसफॉर्मर पर काम करते समय झुलसा लाइनमैन

ट्रांसफॉर्मर पर काम करते समय झुलसा लाइनमैन

लहेरियासराय। सदर थाना क्षेत्र के गौसाघाट में बुधवार की शाम बिजली ट्रांसफॉर्मर पर काम...

ट्रांसफॉर्मर पर काम करते समय झुलसा लाइनमैन
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाThu, 22 Feb 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लहेरियासराय। सदर थाना क्षेत्र के गौसाघाट में बुधवार की शाम बिजली ट्रांसफॉर्मर पर काम करते समय एक बिजली मिस्त्री अचानक करंट की सम्पर्क में आकर गम्भीर रूप से जलकर घायल हो गया। घायल को गौसाघाट के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से गुरुवार को उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
घायल की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के लालगंज गठहुल्ली निवासी जयप्रकाश चौपाल के 20 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि घायल रोहित एक वर्ष पूर्व से एजेंसी के तहत गंगवारा पावर हाउस में मानव बल के तौर पर कार्यरत है। बुधवार को गौसाघाट में एक ट्रांसफॉर्मर का फ्यूज उड़ने की शिकायत पर वह वहां फ्यूज जोड़ने गया था। उसने गंगवारा पावर हाउस फोन कर शटडाउन लिया और काम करने के लिए ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया। इसी बीच अचानक बिजली की सप्लाई शुरू हो गई और वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया।

स्थानीय लोगों ने उसे गौसाघाट में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। परिजनों का आरोप है कि यह विभागीय लापरवाही है। वहीं, इस घटना के सम्बंध में जानकारी लेने के लिए जब गंगवारा पावर हाउस के जेई और एसडीओ के सरकारी मोबाईल पर सम्पर्क किया गया तो घंटी बजती रही, फोन नहीं उठाया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें