ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगागिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर सरगना का बॉडीगार्ड गिरफ्तार

गिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर सरगना का बॉडीगार्ड गिरफ्तार

सदर थाना क्षेत्र के बिजली में धराए पांच शराब तस्करों के पास से पुलिस ने 287 कार्टून में 2461 लीटर विदेशी शराब बरामद किया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विवेक कुमार नामक तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके पास...

गिरफ्तार तस्करों की निशानदेही पर सरगना का बॉडीगार्ड गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 11 Oct 2019 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के बिजली में धराए पांच शराब तस्करों के पास से पुलिस ने 287 कार्टून में 2461 लीटर विदेशी शराब बरामद किया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने विवेक कुमार नामक तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके पास से राइफल बरामद की गई। इसके अलावा तस्करों के सात मोबाइल फोन, एक ट्रक व एक महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ी को भी जप्त किया गया है।

गुरुवार को सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर बिजली गुमती के पास शराब अनलोड की जा रही थी। उसी क्रम में थाना का विशेष छापामारी दल पहुंचा। जिसे देखकर अभियुक्त भागने लगा। सशस्त्र बल ने खदेड़कर तस्करों को पकड़ा था। गिरफ्तार तस्करोंं में सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव का रहने वाला हियालाल यादव का पुत्र दिनेश कुमार, रंगोला दिल्ली के आजमगढ़ थाना के तिलंगपुर कोटला का रहने वाला राजपाल सिंह का पुत्र कृष्ण चंद्र, दरभंगा जिला के सदर थाना क्षेत्र के धोई का रहने वाला रामनाथ यादव का पुत्र सरोज कुमार, उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला के मैनपुरी मोहल्ला का रहने वाला तोतारामत राठौर का खलासी पुत्र आदित्य राठौर व उत्तर प्रदेश के कोतवाली मैनपुर थाना के पतारा हाट का रहने वाला श्री चंद्र राठौड़ का चालक पुत्र राजेश राठौड़ शामिल है। सिटी एसपी ने बताया कि इन लोगों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि आरा जिला के भोजपुर थाना क्षेत्र के बनौली गांव का रहने वाला स्वर्गीय कृष्णानंद राय का पुत्र विवेक कुमार भी शराब के धंधा में शामिल है। उसे राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि राइफल का लाइसेंस फेल है और इसका स्वरूप भी बदला हुआ है। उन्होंने बताया कि छापामारी अभियान में शामिल पुलिस अधिकारी व कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें