ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगालहेरियासराय में युवक को चाकू से किया घायल

लहेरियासराय में युवक को चाकू से किया घायल

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार स्थित नीम चौक के पास गुरुवार की सुबह एक युवक को कुछ लोगों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।...

लहेरियासराय में युवक को चाकू से किया घायल
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाThu, 20 Sep 2018 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार स्थित नीम चौक के पास गुरुवार की सुबह एक युवक को कुछ लोगों ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। युवक लहेरियासराय थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार के रहने वाले कृष्णदेव महतो का पुत्र रॉकी कुमार (28) बताया जाता है।

घटना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस को भेज दिया गया। सूचना मिलने पर डीएम डॉ.चंद्रशेखर सिंह व एसएसपी मनोज कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक का हालचाल जाना। डीएम ने उसके बेहतर इलाज के लिए अस्पताल अधीक्षक को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चाकू युवक के फेफड़े से ऊपर लगा हुआ है, इसलिए ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। हालांकि युवक को इंफेक्शन से बचाना जरूरी है। एसएसपी ने घायल युवक से घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर नगर विधायक संजय सरावगी ने भी डीएमसीएच पहुंचकर युवक का हालचाल जाना।

घटना के संबंध में घायल युवक ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ मोहल्ले में ही नदी किनारे घाट पर घूम रहा था। तभी बगल में रहने वाला स्व. दौलत खान का पुत्र पिंटू खान चार-पांच लोगों के साथ अचानक आया और उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर पिंटू ने अपनी जेब से चाकू निकालकर उसपर प्रहार कर दिया। युवक की आवाज सुन जब कुछ लोग वहां पहुंचे तबतक सभी हमलावर फरार हो चुके थे। इस मामले में घायल युवक ने सहायक थाना, बेता में बयान दर्ज कराया है।

उधर, एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि घायल युवक ने दो लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। हालांकि उसका कहना है कि वह घायल युवक को बचाने के लिए वहां पहुंचा था। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें