ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाएचएम जख्मी, शिक्षिका अस्पताल में इलाजरत

एचएम जख्मी, शिक्षिका अस्पताल में इलाजरत

जिन शिक्षकों पर नौनिहालों को संवारने की जिम्मेदारी होती है उन्हीं शिक्षकों ने आपस में जमकर मारपीट की। मामला बहादुरपुर प्रखंड के सिमरा नेहालपुर पंचायत के मध्य विद्यालय लालशाहपुर का है। विद्यालय के...

एचएम जख्मी, शिक्षिका अस्पताल में इलाजरत
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाThu, 16 Aug 2018 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

जिन शिक्षकों पर नौनिहालों को संवारने की जिम्मेदारी होती है उन्हीं शिक्षकों ने आपस में जमकर मारपीट की। मामला बहादुरपुर प्रखंड के सिमरा नेहालपुर पंचायत के मध्य विद्यालय लालशाहपुर का है। विद्यालय के चापाकल को ठीक कराने के सवाल पर प्रधानाध्यापक और सहायक शिक्षकों में जमकर मारपीट हुई। इसमें विद्यालय के एचएम रविंद्र कुमार ठाकुर का दाहिना हाथ चोटिल हुआ, जबकि शिक्षिका शारदा कुमारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई अन्य शिक्षकों को भी चोट पहुंची है।

इधर, विद्यालय में शिक्षकों के बीच मारपीट होने की सूचना पर कई ग्रामीण भी वहां जुट गए। इस दौरान लगभग दो घंटे तक विद्यालय में हंगामा होता रहा। मब्बी ओपी की पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हो सका। विद्यालय में हंगामे को शांत करा ओपी प्रभारी गौतम कुमार दोनों पक्षों के शिक्षकों को थाना ले आए। एचएम ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर दो शिक्षकों को झंडा व रंग लाने बाजार भेजा गया था। विद्यालय के खराब पड़े चापाकल को देखने के लिए सहायक शिक्षक सुजीत कुमार एवं ओमप्रकाश को कहा गया। इसी बात पर वे लोग कहने लगे कि हम आपके नौकर नहीं हैं। इसके बाद वे कई साथियों को बुलाकर उनके साथ मारपीट करने लगे। वहीं, आरोपित शिक्षक का कहना है कि हम लोगों ने चापाकल को ठीक करा दिया था। उसके बाद एचएम ने कहा कि आगे भी आप लोग ही चापाकल को ठीक करेंगे। जब हम लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही बहादुरपुर बीईओ शंभू प्रसाद व शिक्षक नेता नंदन कुमार सिंह मब्बी ओपी पहुंचे। उन्होंने दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ली। दोनों पक्षों की ओर से बीईओ को आवेदन दिया गया है। इस संबंध में बीईओ शंभू प्रसाद ने कहा कि सहायक शिक्षक सुजीत कुमार व अन्य शिक्षकों ने एचएम के खिलाफ आवेदन दिया है। वहीं, ओपी प्रभारी गौतम कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें