DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  दरभंगा  ›  बहादुरपुर में गरीबों को कराया गया भोजन

दरभंगाबहादुरपुर में गरीबों को कराया गया भोजन

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 04:11 AM
बहादुरपुर में गरीबों को कराया गया भोजन

दरभंगा। लालू प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को बहादुरपुर विस क्षेत्र के बिउनी में लोगों के बीच लालू रसोई भोजन का वितरण किया गया। राजद के वरिष्ठ नेता आरके चौधरी एवं प्रदेश महासचिव रामचंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ लोगों को भोजन करवाया। आरके चौधरी ने हनुमाननगर प्रखंड की थलवाड़ा पंचायत के बह्मोतरा गांव में भी सैकड़ों गरीबों को भोजन करवाया। कार्यक्रम का आयोजन युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष बृजेश प्रसाद के नेतृत्व में किया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिहार में तेजस्वी राज आने वाला है। उधर, मनीगाछी राजद कार्यालय में भी विधायक ललित यादव की ओर से गरीबों को भोजन कराया गया। राजद जिलाध्यक्ष उमेश राय ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिन दरभंगा सभी प्रखंडों में उल्लासपूर्वक मनाया गया।

अलीनगर में मनाया लालू का जन्म दिन:

अलीनगर। राजद सुप्रीमो सह पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर शुक्रवार को अलीनगर में प्रखंड अध्यक्ष चौधरी यादव के नेतृत्व में केक काटकर खुशियां मनाई गई।

भोला यादव ने गरीबों को कराया भोजन

लहेरियासराय। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 74वें जन्म दिन के मौके पर पूर्व राजद विधायक भोला यादव ने देकुली गांव में लालू रसोई का आयोजन किया। उन्होंने बहादुरपुर व हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के गरीब व बेसहारा लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए भोजन करवाया। श्री यादव भी अपने हाथों से खाना परोस रहे थे। इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि गरीब, बेसहारा लोगों को पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्म दिन पर भोजन करवाया गया। साथ ही पार्टी के कार्यकताओं ने भी उपस्थित होकर जन्म दिन खुशीपूर्वक मनाया। हम सभी कार्यकर्ता उनकी लंबी उम्र के साथ स्वस्थ होने की कामना करते हैं। इस मौके पर राजद के जिलाध्यक्ष उमेश कुमार राय, सीता देवी, चन्द्रावती देवी, शशि भूषण प्रसाद, ममता देवी, अनिल कुमार पासवान, त्रिभुवन झा, सुनीति रंजन दास, शंभु पासवान के साथ पार्टी के नेता मौजूद थे।

आम्र भोज का किया गया आयोजन:

दरभंगा। लालू प्रसाद का 74वां जन्म दिवस राजद महानगर ने आम्र भोज का आयोजन कर सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया। राजद महानगर अध्यक्ष रामा शंकर सहनी ने कहा लालू प्रसाद वर्तमान समय में देश के सबसे बड़े सामाजिक न्याय धर्मनिरपेक्षता के स्तंभकार हैं। साथ ही उन्होंने कभी भी सांप्रदायिक शक्ति के आगे घुटना नहीं टेका। इसके कारण बड़े षड्यंत्र के शिकार हुए और लंबे समय तक जेल की यातना भी झेली। संकल्प लेने वालों में जिला अध्यक्ष उमेश राय, सुभाष पासवान, प्रहलाद मंडल, विक्रांत पंजियार, किशोर कुमार प्रजापति, प्रकाश कुमार ज्योति, कुंदन महतो, विष्णु पप्पू, छोटन कुरैशी, प्रदीप कुमार महतो आदि शामिल थे।

जन्मदिवस पर लालू रसोई का आयोजन:

बहेड़ी। प्रखंड से बसकट्टी गांव में शुक्रवार को स्थानीय पूर्व विधायक स्वर्गीय हरे कृष्णा यादव के स्मारक स्थल के पास रेज्ड प्लेटफार्म पर लालू रसोई का आयोजन किया गया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 74 वें जन्मदिवस के अवसर पर समारोह पूर्वक केक काटकर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन मनाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव तथा मंच संचालन राजद प्रखंड अध्यक्ष रामविलास यादव ने किया।

संबंधित खबरें