ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगा67 लाख की लागत से बनेंगे पांच भवन

67 लाख की लागत से बनेंगे पांच भवन

प्रखंड मुख्यालय के भंडारिसम गांव स्थित सिद्धपीठ वाणेश्वरी स्थान को राज्य सरकार के पर्यटन विभाग की ओर से पर्यटन स्थल के रूप में मान्यता मिलने के बाद इस परिक्षेत्र के विकास के लिए राशि आवंटित कर भवन...

67 लाख की लागत से बनेंगे पांच भवन
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 21 Jan 2019 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड मुख्यालय के भंडारिसम गांव स्थित सिद्धपीठ वाणेश्वरी स्थान को राज्य सरकार के पर्यटन विभाग की ओर से पर्यटन स्थल के रूप में मान्यता मिलने के बाद इस परिक्षेत्र के विकास के लिए राशि आवंटित कर भवन निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

डीएम के ज्ञापांक 602 दिनांक 27 नवंबर 18 के द्वारा निर्गत पत्र के आलोक में कार्यपालक अभियंता भवन निर्माण विभाग संरचना, प्रमंडल, दरभंगा को कर्यकारी नियुक्त कर राशि उपावंटित कर निर्माण कार्य करने का निर्देश दिया गया है। भवन निर्माण कार्य प्रारंभ होने से प्रखंड के लोगों में खुशी का माहौल है। भवन निर्माण के प्रथम चरण में पांच कमरों का व्यावसायिक भवन, विद्युतीकरण, महिला स्नानघर, शौचालय सहित अन्य कार्य होंगे।

जदयू के प्रदेश पदाधिकारी डॉ. राम मोहन झा, स्थानीय संजीव झा सहित अन्य लोगों ने इसके विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा के प्रति आभार व्यक्त किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें