ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाबीच बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग से फूटा गुस्सा

बीच बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग से फूटा गुस्सा

पुलिस महकमे की नाक के नीचे सोमवार को दिनदहाड़े फायरिंग में निर्दोष युवक की मौत होने की जानकारी मिलने पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। शव को बीच सड़क पर रखकर वीआईपी रोड को घंटों जाम कर लोगों ने पुलिस के...

बीच बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग से फूटा गुस्सा
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाTue, 29 Oct 2019 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस महकमे की नाक के नीचे सोमवार को दिनदहाड़े फायरिंग में निर्दोष युवक की मौत होने की जानकारी मिलने पर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। शव को बीच सड़क पर रखकर वीआईपी रोड को घंटों जाम कर लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नाराजगी जतायी। गुस्साए लोगों का कहना था कि पुलिस की निष्क्रियता से अपराधियों का मनोबल दिन- प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बीच बाजार में बैखौफ ढंग से अपरधियों की ओर से फायरिंग करना उनके ऊंचे मनोबल का परिचायक है। गोली लगने से कामर्शियल चौक निवासी नवीन कुमार की मौत की सूचना मिलने पर अगल-बगल के व्यवसायी अपनी-अपनी दुकानें बंद कर सड़क पर उतर गये। वीआईपी रोड जाम रहने से शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने कर्पूरी चौक से बेंता चौक की ओर जाने वाले वाहनों को डीएमसीएच परिसर की ओर डायवर्ट कर दिया। इधर, सड़क जाम कर रहे सैकड़ों लोग फायरिंग में शामिल अपराधियों को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि जॉन्टी सिंह व रौनक सिंह गुट के बीच पिछले दो दिनों से विवाद चल रहा था। बावजूद इसके पुलिस आंखें मूंदे बैठी थी। गुस्सायी भीड़ में शामिल लोगों का कहना था कि जॉन्टी सिंह व रौनक सिंह कई गंभीर आपराधिक मामलों में पहले भी जेल जा चुके हैं। बावजूद इसके उनकी लगाम कसने के लिए पुलिस की ओर से काई कार्रवाई नहीं की जा रही थी।

जाम हटाने घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी बाबू राम, सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार आदि को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। अधिकारियों के सामने गुस्साए लोगों का कहना था कि कॉमर्शियल चौक पुलिस महकमे से कुछ ही दूरी पर स्थित है। इस भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े गोलीबारी होना उनलोगों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर रहा है। अपराधियों की गोली का शिकार एक निर्दोष युवक हो गया। एसएसपी ने जल्द से जल्द घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया जा सका। बताया जाता है कि जॉन्टी सिंह बलभद्रपुर मोहल्ले में किराये के मकान में रहता है। वह कॉमर्शियल चौक पर रेडीमेड कपड़े की दुकान भी चलाता है। वहीं रौनक सिंह बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी का रहने वाला है। तत्कालीन एसएसपी सत्यवीर सिंह के कार्यकाल के दौरान सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने कई आपराधिक मामलों में दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लोगों के बीच चर्चा है कि फायरिंग में जॉन्टी सिंह भी जख्मी हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें