ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाकमतौल में दो दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज

कमतौल में दो दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज

कमतौल। हिन्दुस्तान टीम लॉकडाउन के सरकारी निर्देश का उल्लंघन करना दो दुकानदारों को भारी...

कमतौल में दो दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSat, 15 May 2021 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कमतौल। हिन्दुस्तान टीम

लॉकडाउन के सरकारी निर्देश का उल्लंघन करना दो दुकानदारों को भारी पर गया। पुलिस गश्ती के दौरान हरिहरपुर चौक पर दो दुकानदार ललित वस्त्रालय व पूजा जेनरल स्टोर्स अपनी दुकान खोले पकड़े गये। निजी स्वार्थ के लिए शारीरिक दूरी का पालन न कर भारी भीड़भाड़ के बीच बीते बुधवार को दुकान चलाते देख कमतौल थाना के गश्ती दल ने दोनों दुकानदारों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कपड़ा व्यापारी ललित वस्त्रालय हरिहरपुर चौक के मालिक व क्षेत्र के माधोपट्टी निवासी ललित दास एवं पूजा जनरल स्टोर्स हरिहरपुर चौक के मालिक एवं सीतामढ़ी जिला के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के पिपराढी गांव निवासी दिलीप दास के विरूद्ध कमतौल थाना के सअनि मंजीत कुमार सिंह के आवेदन पर कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम ने भादवि की धारा 188, 269 एवं 270 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

एक होटल सील:

बेनीपुर। बेनीपुर-नंदापट्टी मार्ग में गुरुवार को निर्धारित लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में होटल को सीओ भुवनेश्वर झा ने सील कर दिया। उन्होंने बताया कि एक दिन के लिए सील किया गया है। एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी एवं सीओ बाजार के निरीक्षण के दौरान खुले होटल को सील किया।

मारपीट में आधा दर्जन घायल, चार रेफर:

बेनीपुर। बहेड़ा थाना क्षेत्र के बलनी गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायल दुखिया देवी, भोला मुखिया, पिंकी कुमारी, ओपी मुखिया, प्रदीप कुमार , सुंदर मुखिया को इलाज के लिए बहेड़ा पीएचसी में भर्ती कराया गया। बहेड़ा पीएचसी में डॉ एजाज अहमद अंसारी ने सभी का प्राथमिक इलाज किया तथा गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें