ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगासीओ ने पंसस पर कराई एफआईआर

सीओ ने पंसस पर कराई एफआईआर

सदर अंचल कार्यालय में घुसकर एक पंसस ने अंचलाधिकारी के साथ गाली गलौज करते हुए बदसलूकी किया। इस दौरान उसने कार्यालय में रखें कई सरकारी कागजात को फाड़ते हुए कार्यालय में मौजूद टेबल को पलट दिया। यह आरोप...

सीओ ने पंसस पर कराई एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 28 Feb 2018 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर अंचल कार्यालय में घुसकर एक पंसस ने अंचलाधिकारी के साथ गाली गलौज करते हुए बदसलूकी किया। इस दौरान उसने कार्यालय में रखें कई सरकारी कागजात को फाड़ते हुए कार्यालय में मौजूद टेबल को पलट दिया। यह आरोप लगाते हुए सीओ राकेश कुमार ने अपने साथ बदसलूकी किए जाने एवं सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने को लेकर शहवाजपुर के पंचायत समिति सदस्य मदन मंडल पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी के अनुसार हंगामे की वजह से लगभग 2 घंटा तक सरकारी काम बाधित रहा। इसके अतिरिक्त आरोप लगाया गया है कि वे आए दिन हल्का कार्यालय में जाकर र्किमयों को धमकी देते हैं। विधिसम्मत काम करने पर गाली गलौज करते हुए सरकारी काम में बाधा डालते हैं। बताया जाता है कि दिन के लगभग 12:30 बजे श्री मंडल अंचलाधिकारी के कक्ष में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली मोड़ स्थित बस पड़ाव में दुकान के लिए जगह की मांग की। अंचलाधिकारी ने इस संबंध में समाहर्ता या सदर एसडीओ से बात करने की सलाह दी। इसी बात पर कौन पंसस उत्तेजित होकर अंचलाधिकारी के साथ धक्का मुक्की करते हुए गाली गलौज करने लगे। इसी बीच कमरे में रखा हुआ टेबल भी पलट दिया।अंचलाधिकारी कक्ष में हंगामा होते देख कई लोग वहां पहुंचे।

उसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। घटना की सूचना अंचलाधिकारी ने तुरंत सदर थाना के साथ अपने वरीय अधिकारियों को दी। थाना अध्यक्ष रविशंकर प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए अंचलाधिकारी से बात की। हालांकि तब तक आरोपी पंचायत समिति सदस्य वहां से जा चुके थे। थानाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज करने के पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी पंसस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं मामले के आरोपी पंसस ने दूरभाष पर बताया कि वह अक्सर अपने पंचायत में बाढ़ राहत वितरण में गड़बड़ी तथा सरकारी तालाब के अतिक्रमण की शिकायत अंचलाधिकारी से करते थे। आज भी वह बाढ़ राहत पर चर्चा करने गए थे। लेकिन साजिश के तहत हमें मामले में फंसाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें