ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापुलिस बल पर हमले के मामले में एफआईआर

पुलिस बल पर हमले के मामले में एफआईआर

जमालपुर थाने के अधलार गांव में पुलिस बल पर जानलेवा हमला करने के आरोप में थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सात लोगों को नामजद तथा तीस-पैंतीस अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। हालांकि...

पुलिस बल पर हमले के मामले में एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाThu, 08 Nov 2018 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर थाने के अधलार गांव में पुलिस बल पर जानलेवा हमला करने के आरोप में थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सात लोगों को नामजद तथा तीस-पैंतीस अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी।

बड़गांव ओपी अध्यक्ष रामाशंकर पासवान के बयान के आधार पर जमालपुर थाने में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि महिला थाना कांड संख्या 83/18 के नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जब पुलिस बल बड़गांव ओपी क्षेत्र के अधलार गांव स्थित राजकिशोर यादव के घर पहुंची तभी अधलार गांव निवासी बिन्देश्वर यादव उर्फ कैलू यादव, जयकिशोर यादव, लाल किशोर यादव, नंदकिशोर यादव, सहित तीस-पैंतीस लोगों ने पुलिस बल को घेरकर उनपर तरातर ईंट रोड़े बरसाने लगे जिसमें कई पुलिस अधिकारी और पुलिस जवान घायल हो गए। सभी घायलों का उपचार स्थानीय अस्पताल मंे किया जा रहा है। हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें